नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) न सिर्फ अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, बल्कि खुद के नाम से भी मशहूर हैं. जाह्नवी ने बहुत कम वक्त में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. ऐसे में आज जाह्नवी किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. आज लोग उनकी अदाकारी पर तो फिदा है हीं, साथ ही एक्ट्रेस की खूबसूरती पर भी दीवाने रहते हैं. इन दिनों जाह्ववी अपनी आने वाली फिल्म 'मिली' को लेकर चर्चा में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया लवर हैं जाह्नवी 


जाह्नवी लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. हर दिन उनका नया लुक देखने को मिल रहा है. जाह्नवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. दरअसल, जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से जाह्नवी ने कातिलाना अंदाज दिखाया है. 


जाह्नवी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जाह्नवी को ब्राउन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ हैं.



इसके साथ जाह्नवी ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब जाह्नवी के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक भी तेजी से वायरल हो रहा है. 


इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्ववी


वहीं, इस फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहें हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं. उनके पास कॉमेडी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी पाइपलाइन में है. वहीं जाह्नवी जल्द वरुण धवन के साथ रोमांटिक-कॉमेडी 'बवाल' में भी नजर आएंगी.


ये भी पढे़ं- IFFI 2022: 'द कश्मीर फाइल्स' से लेकर 'RRR' तक, फिल्म महोत्सव के लिए इन 45 फिल्मों का हुआ चयन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.