Baran News:अतिक्रमण के खिलाफ नगर परिषद का चला पीला पंजा,शहर से हटाए गए अवैध निर्माण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257305

Baran News:अतिक्रमण के खिलाफ नगर परिषद का चला पीला पंजा,शहर से हटाए गए अवैध निर्माण

Baran News:राजस्थान के बारां शहर की सड़को और नालों पर हो रहे अतिक्रमणों को हटाने के लिए नगर परिषद की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है.इस दौरान कुछ व्यापारियों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन नगर परिषद ने अतिक्रमणों को हटाने की कार्रवाई जारी रखी.

Baran News

Baran News:राजस्थान के बारां शहर की सड़को और नालों पर हो रहे अतिक्रमणों को हटाने के लिए नगर परिषद की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत नगर परिषद की ओर से आज शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. 

टीम ने शहर के चारमूर्ति से लेकर कोटा रोड सहकार भवन तक सड़क किनारे हो रहे अतिक्रमणों और अवैध निर्माणों को जेसीबी से हटवाया.इस दौरान कुछ व्यापारियों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन नगर परिषद ने अतिक्रमणों को हटाने की कार्रवाई जारी रखी.

बारां नगर परिषद कज आयुक्त सौरभ जिंदल ने बताया कि शहर में कई जगहों पर दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा है. कई जगहों पर अवैध गुमटीयां लगाकर अतिक्रमण कर रखा है, तो कई जगह दुकान के बाहर सड़क तक समान जमा रखे है. 

इसके चलते वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित हो रही है. कई बार अतिक्रमणों हटाने के लिए मौखिक तौर पर समझाईश भी जा चुकी हैं. लेकिन इन्हें नहीं हटाए जाने से समस्या बनी हुई है. इसको देखते हुए नगर परिषद की ओर से अतिक्रमण हटाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा हैं. 

सोमवार को परिषद की टीम ने चारमूर्ति चौराहा से कोटा रोड सहकार भवन के पास तक स्थाई और अस्थाई अतिक्रमणों, अवैध निर्माणों को जेसीबी से हटवाने की कार्रवाई की गई. इस दौरान कुछ जगह विरोध भी हुआ, लेकिन समझाइश कर मामला शांत करवाया गया.

टीम ने अतिक्रमणों को हटाने के बाद दुकानदारों आगामी दिनों में अतिक्रमण नहीं करने के लिए भी पाबंद किया है. अतिक्रमण हटाने के बाद अब सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित नहीं होगी. इस दौरान एक्सईएन भुवनेश मीणा, जेईएन मानसिंह मीना, जेईएन श्याम शर्मा और पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें:युवक के साथ'तालिबानी'बर्बरता, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Trending news