21 साल की जन्नत जुबैर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे में कैद हुआ बेहद बोल्ड लुक

जन्नत जुबैर का हर लुक लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लेता है. बहुत छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस ने अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से जन्नत का नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 11:09 PM IST
  • जन्नत जुबैर का हॉट अंदाज आया सामने
  • इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं जन्नत जुबैर
21 साल की जन्नत जुबैर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे में कैद हुआ बेहद बोल्ड लुक

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) उन कलाकारों में से एक हैं, जो चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर सभी के दिलों पर छा गए हैं. जन्नत ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. आज देखते ही देखते एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. अक्सर उनके नए-नए अंदाज कैमरे के सामने देखने को मिल जाते हैं. ऐसे में आज जन्नत की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. एक्ट्रेस ने बहुत सी उम्र में इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं.

Jannat Zubair का नया फोटोशूट हुआ वायरल

जन्नत पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में उनके स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा होने लगे हैं. यही कारण है कि जन्नत की हर फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका काफी सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. कुछ ही देर में जन्नत की ये तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं.

हॉट दिख रही हैं जन्नत जुबैर

लेटेस्ट फोटोज में जन्नत डेनिम की साइड कट जीन्स और ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर सिल्वर चेन लगी हुई हैं. जन्नत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में मैचिंग के हैंगिग ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में जन्नत काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने किलर लुक दिखाते हुए पोज दिए हैं.

21 उम्र में ही बेहद हॉट हैं जन्नत जुबैर

जन्नत के चाहने वालों के बीच अब ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. उन्हें देखकर कहा ही नहीं जा सकता कि वह सिर्फ 21 साल की हैं. अभी से एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं और हॉटनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं. अब उनकी इन फोटोज पर भी लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां भी उनकी खूब तारीफें कर रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी जन्नत

गौरतलब है कि जन्नत इन दिनों अपनी पंजाबी फिल्म 'कुलचे छोले' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं. इसके अलावा वह लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. जन्नत के फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़