Jannat Zubair Party Look: जन्नत जुबैर के दिखाया पार्टी लुक, आप भी कर सकती हैं इसे कॉपी

Jannat Zubair Party Look: जन्नत जुबैर रहमानी वक्त के साथ काफी ग्लैमरस हो गई हैं. इस बार उन्होंने आपकी पार्टी लुक शेयर किया है, जिसने फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. अब उनका ये नया अवतार भी खूब वायरल होने लगा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 3, 2023, 10:49 PM IST
  • जन्नत पर फिर चढ़ा हॉटनेस का रंग
  • जन्नत की अदाओं ने किया मदहोश
Jannat Zubair Party Look: जन्नत जुबैर के दिखाया पार्टी लुक, आप भी कर सकती हैं इसे कॉपी

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) आज सोशल मीडिया सेंशन बन चुकी हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और पहले ज्यादा हॉट अंदाज देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से उन्होंने अदाओं से मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट लुक में जन्नत को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह कोई धमाकेदार पार्टी करने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस दौरान एक्ट्रेस इस ग्लैमरस दिख रही हैं कि फैंस की नजरें तो उनके चेहरे पर ही टिक गई है.

सेक्सी दिख रही हैं Jannat Zubair

जन्नत ने इस फोटोशू के लिए ब्लैक और गोल्डन सीक्वेंस वाला स्लीवलेस जंपसूट कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक फर्र वाली स्लीव्स पहनी हुई हैं. जन्नत ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लिटरी लिपस्टिक, स्मोकी आईज और रोजी चीक्स के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

यहां उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाकर हेयरस्टाइल बनाया है. जन्नत इन फोटोज में वाकई हॉट लग रही हैं.

जन्नत ने किए किलर पोज

जन्नत ने इस लुक फ्लॉन्ट करने के लिए हाथ में डिस्को बॉल भी कैरी की हुई है. कुछ ही देर में जन्नत की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे, जन्नत के स्टाइल पर तो आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं जन्नत जुबैर

चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं जन्नत जुबैर आज एक्टिंग वर्ल्ड का जाना माना नाम बन चुकी हैं. टीवी शोज से लेकर, वेब सीरीज, फिल्में और म्यूजिक वीडियोज के लिए भी उन्हें साइन किया जा रहा है. पिछली बार एक्ट्रेस 'कुल्चे छोले' टाइटल से बनी पंजाबी फिल्म में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Tara Sutaria: तारा सुतारिया के सेक्सी अंदाज ने किया मदहोश, इस अवतार में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़