नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण, तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जन्नत जुबैर ने फिर खींच ध्यान 


वहीं, दूसरी ओर जन्नत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हो चुकी है. इस कारण उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होता रहता है. 


एक्ट्रेस ने दिखाई फोटोशूट की झलक


अब फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. फोटोज में जन्नत को ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.



इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ पोज दे रही हैं. अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.


बेहद हॉट दिख रही हैं जन्नत


उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: शाह हाउस लौटी किंजल, पारितोष को घुटनों पर लाएगी राखी दवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.