अली के साथ छुट्टियां मनाने जंगल पहुंची जैस्मिन भसीन, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों अली गोनी के साथ मॉरीशस छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की फोटो शेयर की है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 30, 2024, 08:21 PM IST
  • जैस्मिन भसीन ने शेयर की फोटो
  • अली के साथ छुट्टियां मनाती दिखीं
अली के साथ छुट्टियां मनाने जंगल पहुंची जैस्मिन भसीन, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली:  टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन इन दिनों मॉरीशस में अपनी छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. जैस्मीन अली गोनी के साथ वाइल्ड लाइफ में वेकेशन सेलिब्रेट के लिए गई हैं. सोशल मीडिया पर जैस्मीन और अली की फोटो वायरल हो रही है. 

जैस्मीन वेकेशन के लिए पहुंची मॉरीशस 

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन इस दिनों मॉरीशस में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैसला वाइल्डलाइफ पार्क और नेचर रिजर्व की अपनी रोमांचक तस्वीरें शेयर की. 'बिग बॉस 14' फेम मॉरीशस में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ हैं. वाइल्ड लाइफ के बीच पोज देते हुए जैस्मीन ने तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की. 

ब्लू टीशर्ट और फ्लोरल स्कर्ट में आईं नजर 
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू टीशर्ट के साथ फ्लोरल मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं. वह शेर, जिराफ, जेबरा और मोर के साथ पोज देती दिख रही हैं. इसके अलावा, वह जिपलाइनिंग को भी एन्जॉय कर रही हैं. जियोटैग लोकेशन में एक्ट्रेस ने कैसला वाइल्डलाइफ पार्क और नेचर रिजर्व को टैग किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कैसला नेचर पार्क आपने मेरा एक्सपीरियंस मजेदार बनाया. नेचर और वाइल्ड लाइफ देखने का एक्सपीरियंस बेस्ट था. 

वर्कफ्रंट 
इसके लिए मॉरीशस टूरिज्म को बहुत-बहुत धन्यवाद. आपका आइलैंड न केवल वास्तव में सुंदर है बल्कि यहां के लोगों का प्यार इसे और भी खास बनाता है. मैं फिर जरूर आऊंगी.'' एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कमेंट किया, "लिखा रिलेक्स है लेकिन बॉडी लैंग्वेज कुछ और ही है." हिमांशी खुराना ने कहा, "हाय". वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैस्मीन के पास पंजाबी फिल्में 'कैरी ऑन जट्टिये' और 'अरदास सरबत दे भले दी' है.

ये भी पढ़ें- 'जिसे हम प्यार करते हैं वो कभी...', ऋषि कपूर को याद कर नीतू और बेटी रिद्धिमा हुईं इमोशनल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़