नई दिल्ली: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhla Jaa 10) में इस बार का वीकेंड फैमिली स्पेशल होने वाला है. सभी कंटेस्टेंट्स अपने परिवार को अपना परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे. वहीं शो की प्रतिभागी नीति टेलर ने करण जौहर के बच्चों यश और रूही को अपना परफॉर्मेंस डेडिकेट करने वाली हैं. हाल में ही कलर्स चैनल ने नए एपिसोड को एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अपने बच्चों को देख करण जौहर की आंखों में आंसू आ जाते हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों रोए करण जौहर ?


नीति टेलर वीडियो में जैसे ही 'डाडा' वर्ड बोलती हैं. बैकग्राउंड में करण जौहर की उनके बच्चों संग एक फोटो दिखाई जाती है, साथ ही वीडियो में यश अपने डाडा से कुछ बोलते भी दिखते हैं. यह वीडियो देख करण जौहर की आंखें नम हो जाती हैं. करण कहते हैं कि यश और रूही के बिना उनकी लाइफ अधूरी है. वह खुद को काफी ब्लेस्ड महसूस करते हैं. एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस करण को बेहद पसंद आती है. 


मनीष ने करण को लाया गले


नीति के डांस के बाद पूरे सेट का माहौल बड़ा ही इमोशनल सा हो जाता है. इस परफॉरमेंस को देखने के बाद करण ने नीति की बहुत तारीफ भी की और कहा कि उन्हें ऐसा लगा मानों उनके बच्चे बड़े हो गए हैं और वह ही स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. 



करण को इमोशनल देख  माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही संतावना देती दिखती हैं, वहीं मनीष पॉल उन्हें गले लगा लेते हैं.  


फैंस को पसंद आ रहा शो


रियलिटी डांस शो 'झलक दिखला जा 10' की बात करें तो यह शो बीते 3 सितंबर 2022 से शुरू हुआ है. इसमें कुल 12 सेलेब्स ने हिस्सा लिया है. पांच साल बाद इस शो ने टीवी पर कमबैक किया है. शो को माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर जज के रूप में नजर आ रहे हैं.  वहीं, इसे होस्ट मनीष पॉल कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- राजामौली के साथ फिर काम करेंगी आलिया भट्ट! इस मेगा बजट फिल्म में आएंगी नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.