नई दिल्ली: Jim Sarbh Looks: शेफाली शाह, जिम सर्भ और वीर दास को 51वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में नॉमिनेशन मिला है. इस पल को खास बनाने के लिए तीनों ही कलाकार न्यूयॉर्क में इवेंट में शामिल हुए. जिम सर्भ से लेकर शेफाली शाह तक ने कॉकटेल नाइट में धमाल मचाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिम सर्भ ने शेयर की फोटोज



एक्टर जिम सर्भ हाल ही में 51वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स गाला के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे.  एक्टर को सोनी लिव की सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में उनके शानदार काम के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नॉमिनेट किया गया है. इन इवेंट से जिम सर्भ ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर बहुत सी तस्वीरें पोस्ट की है.


जिम सर्भ का आउटफिट


इस अवॉर्ड फंक्शन से पहले आयोजित गाला इवेंट में मशहूर सेलेब्स ने भारतीय टच के शानदार कपड़े कैरी किए थे. जिम सर्भ ने राहुल मिश्रा की डिजाइन की आउटफिट एक शानदार फूल कढ़ाई वाला लॉन्ग कोट पहना. उन्होंने एक सॉलिड ब्लैक टी-शर्ट और क्रिस्प ब्लैक पैंट के साथ अपने लुक को पूरा किया था. 


इन सीरीज के लिए हुए नॉमिनेट


51वां अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार 20 नवंबर को न्यूयॉर्क शहर में होने वाला है. एक्टिंग नामांकन के अलावा, निर्माता एकता कपूर को इस कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय एमी निदेशालय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. जिम सर्भ को 'रॉकेट बॉयज', शेफाली शाह को 'दिल्ली क्राइम्स' और वीर दास को कॉमेडी सीरीज के लिए नॉमिनेशन मिला है.


इसे भी पढ़ें:  Sushmita Sen Birthday: 48 उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं सुष्मिता सेन, जानें एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.