नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अटैक' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों द्वारा मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली. वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकर्स ने अकैट का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है


फिल्म में जॉन के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगीं. फिल्म में फैंस को जॉन का लुक काफी पसंद आ रहा है.


ट्रेलर देखने के बाद इस बात से पर्दा उठ गया है कि जॉन अब्राहम की अटैक खतरनाक एक्शन और धांसू स्टंट से भरपूर होगी. फिल्म में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से जॉन को एक सिपाही के रूप में तैयार किया जाता है. 


जॉन सुपर सोल्जर की भूमिका निभाते नजर आएंगे


फिल्म में जॉन सुपर सोल्जर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ट्रेलर सामने आने के बाद से ही यूजर्स फिल्म देखने के लिए बेकरार बैठे हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस ने तारीफों की बौछार की है.



बता दें कि पहले ये फिल्म 28 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण की वजह से इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. अब फिल्म 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 


इन फिल्मों में नजर आएंगे जॉन


इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है. वहीं, जॉन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) में नजर आए थे, जो फ्लॉप साबित हुई.


इसके अलावा इस समय जॉन फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. पठान में जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. 


ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.