'आश्रम' की बबीता ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन

बॉलीवुड एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. त्रिधा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. एक्ट्रेस अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2022, 05:05 PM IST
  • त्रिधा की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस
  • लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आईं त्रिधा
'आश्रम' की बबीता ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज 'आश्रम' में कई नए चेहरे देखने को मिले थे, जो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. इसी लिस्ट में एक नाम त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का है, जो शो में बबीता के रोल में नजर आई थीं. त्रिधा असल जिंदगी में भी बेहद बोल्ड और बेबाक हैं. त्रिधा ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश अदाओं से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं त्रिधा

त्रिधा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से एक तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. अक्सर फैंस उनके लुक के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. त्रिधा ने अपनी हॉटनेस से लोगों को मदहोश कर दिया है. 

तस्वीर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

फैंस उनके इस लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. उनके इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. फोटो में त्रिधा को ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. वह पत्तों के बीच नजर आ रही हैं. 

बोल्डनेस दिखाने के लिए खोले बटन 

बोल्डनेस दिखाने के लिए इस बार त्रिधा ने मोनोकिनी के साथ चेक प्रिंट शर्ट पेयर की हैं और सारे बटन को खोला हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए त्रिधा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस का ये किलर लुक फैंस के क्रेजी करने के लिए काफी है. 

त्रिधा के लुक पर फिदा हुए लोग

अब त्रिधा के चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनकी इस फोटो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

वैसे, आपको बता दें कि त्रिधा अक्सर फैंस के साथ अपना इस तरह का बोल्ड अवतार शेयर करती रहती हैं. बता दें कि त्रिधा ने साल 2013 में बंगाली फिल्म 'मिशौर रोहोस्यो' से अपने करियर की शुरूआत की थीं. हालांकि उन्हें पहचान 'आश्रम' सीरीज से मिली.

ये भी पढ़ें- Bachchhan Pandey BO Collection Day 4: 'द कश्मीर फाइल्स' को टक्कट नहीं दे पाई अक्षय कुमार की फिल्म, चौथे दिन हुई इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़