'वॉर 2' में जूनियर एनटीआर की होगी धमाकेदार एंट्री, ऋतिक रोशन ने किया कन्फर्म!

War 2: ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फ्रेंचाइजी फिल्म वॉर 2 को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. हाल में एक्टर ने फिल्म जूनियर एनटीआर की एंट्री पर बड़ी बात कह दी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 28, 2023, 02:11 PM IST
  • 'वॉर 2' में दिखेगा जबरदस्त एक्शन
  • ऋतिक रोशन फिर मचाएंगे धमाल
'वॉर 2' में जूनियर एनटीआर की होगी धमाकेदार एंट्री, ऋतिक रोशन ने किया कन्फर्म!

नई दिल्ली: War 2: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों फिल्म 'वॉर 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते कई दिनों से यह खबर आ रही है कि साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, ऋतिक के साथ फिल्म 'वॉर 2' नजर आएगें. अब आखिरकार ऋतिक ने भी पुष्टि कर दी है कि जूनियर एनटीआर 'वॉर 2' में दिखाई देने वाले हैं. पहले पार्ट ने 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म टाइटल अपने नाम किया था, जिसने दुनिया भर में 475 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की थी.

ऋतिक ने खोला राज

अबू धाबी में IIFA अवॉर्ड्स 2023 में मीडिया से बातचीत के दौरान ऋतिक रोशन से 'वॉर 2' और उनकी अगली फिल्म 'फाइटर' को लेकर खुलकर बात की. वहीं जब उनसे एनटीआर के साथ कोलाब्रेशन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने फिल्म और जूनियर एनटीआर का नाम लिए बिना कहा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं.' एक्टर ने कहा कि मैं 'फाइटर' के साथ 'विक्रम वेधा' के बाद आ रहा हूं. इसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं. उम्मीद है कि आप भी इसे पसंद करेंगे.

दीपिका के साथ दिखेंगे एक्टर

ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं . बड़े पर्दे पर पहली बार ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक की यह एक्शन फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में गणतंत्र दिवस 2024 से पहले रिलीज होने वाली है.

ऋतिक ने किया था पोस्ट

बता दें कि 20 मई को अभिनेताओं ने 'वॉर 2' में एक साथ काम करने की हिंट दी थी. ऋतिक ने जूनियर एनटीआर को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा था, "हैप्पी बर्थडे जूनियर एनटीआर.आपको एक खुशी का दिन और आगे एक एक्शन से भरपूर साल की शुभकामनाएं. युद्धभूमि पर आपका इंतजार है मेरी दोस्त. जब तक हम मिलें, तब तक आपका दिन सुख और शांति से भरा रहे." ऋतिक के इस ट्वीट पर जूनियर एनटीआर ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, 'आपकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद सर.'

इसे भी पढ़ें:  नए संसद भवन की भव्यता के मुरीद हुए Shah Rukh Khan, वीडियो शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़