नई दिल्ली Junior Ntr: वह बड़ा दिन आ ही गया है, जिसका मैन ऑफ मासेस  एनटीआर जूनियर के फैंस ने बेसब्री से इंतजार किया था.  एनटीआर जूनियर ने देवरा के रूप में ऑफिशियल टाइटल  की घोषणा की है जिसे पहले एनटीआर30 टाइटल दिया गया था.  बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा कोर्तला शिव द्वारा निर्देशित है और अभिनेता अपने ऑफिशियल पहले लुक में सभी चीजों को तीव्र और कठिन दिख रहा है.  बड़े खुलासे के साथ, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर कल अपने जन्मदिन से पहले इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवरा का फर्स्ट लुक वायरल 



 उनके  लुक की बात करें तो मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर एक अल्फ़ा मैन की तरह दिख रहे है जो इस एक्शन मिशन पर है.  "देवरा" के साथ जिसका अर्थ है भगवान, स्टार भारत में एक्शन जॉनर के लिए नए मानदंड स्थापित करने के लिए यहां है.


5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म
 "देवरा" का निर्माण युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है.  यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को पैन इंडिया  रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  "देवरा" जान्हवी कपूर की तेलुगु इंडस्ट्री में पहली फिल्म है.


पैन इंडिया में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म का निर्माण मिकिलिनेनी सुधाकर और कोसाराजू हरि कृष्णा ने किया है.  अनिरुद्ध रविचंदर संगीत संभालेंगे, आर रतनवेलु सिनेमैटोग्राफर होंगे, सुबु सिरिल आर्ट विभाग का नेतृत्व करेंगे, और श्रीकर प्रसाद एडीटर के रूप में काम करेंगे.


इसे भी पढ़ें:  Anupamaa Spoiler: अनुज ने अनुपमा को बताया माया का सच, क्या दोनों होंगे एक?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.