Anupamaa Spoiler: अनुज ने अनुपमा को बताया माया का सच, क्या दोनों होंगे एक?

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज अनुपमा को माया की सच्चाई बताने की कोशिश करेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2023, 01:11 PM IST
  • अनुज बताएगा अनुपमा को सच
  • क्या अनुपमा और अनुज होंगे एक
Anupamaa Spoiler: अनुज ने अनुपमा को बताया माया का सच, क्या दोनों होंगे एक?

नई दिल्ली Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर के टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा की मुलाकात होगी. तभी माया बीच में आ जाती है. माया न केवल मिलने से बल्कि बात करने से भी रोकती है.  

फिर होगी अनुज और अनुपमा की मुलाकात 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा अनुपमा कहीं जा रही होती है उसकी मुलाकात अनुज कपाड़िया से हो जाएगी. दोनों रास्ते पर होंगे तो उन्हें डिस्टर्ब करने के लिए न माया होगी. न ही कोई और इसलिए दोनों खुलकर बात करेंगे. अनुज कपाड़िया बातचीत के दौरान अनुपमा से कहेगा कि वह  सच नहीं छिपा सकता है. 

अनुज बताएगा सच 
अनुज अपनी पत्नी अनुपमा को बताना शुरू करेगा. उस दिन जब वह उससे मिलने के लिए मुंबई से निकलने वाला था. माना जा रहा है कि इस हफ्ते जल्द ही राज से पर्दा उठ जाएगा. अनुज उस दिन अपनी अनु से मिलने अहमदाबाद क्यों नहीं आ सका. साथ ही साथ इस सच से भी पर्दा उठेगा कि आखिर वो क्या बात है जिसकी वजह से न केवल अनुज बल्कि छोटी भी माया के सामने  अनुपमा से बात नहीं कर पाता है. 

माया करेगी ब्लैक मेल 
खबरों के अनुसार अनुज कपाड़िया के साथ जहां माया ने संबंध बनाए हैं. जिनके दम पर वो उसे ब्लैक मेल कर रही हैं, इसके अलावा वह छोटी को टॉर्चर करके और उसे जान से मारने की धमकी देकर ब्लैक मेल करती है. माया जबरन अनुज  के साथ पत्नी बनने की कोशिश कर रही हैं. 

इसे भी पढ़ें:  इस एक्टर संग सुहागरात सीन शूट करने से घबरा गई थीं भाग्यश्री, आखिर किस बात का सता रहा था डर? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़