नई दिल्ली Jyotika: दक्षिण भारतीय फिल्मों की अदाकारा ज्योतिका एक बार फिर हिंदी फिल्म जगत का रुख करने जा रही हैं. वह अजय देवगन की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, फिल्म की निर्माण पूर्व प्रक्रिया जारी है और इसकी शूटिंग अगले महीने शुरू की जाएगी. इसकी शूटिंग मुंबई, मसूरी और लंदन में कई स्थानों पर की जाएगी. ज्योतिका, दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित फिल्म ‘श्री’ में भी राजकुमार राव के साथ नजर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 साल बाद करेंगी वापसी
ज्योतिका 25 साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं और पहली बार अजय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग इस जून में शुरू होगी और इसकी बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, मसूरी और लंदन में की जाएगी. फिल्मों के बारे में डिटेल्स सीक्रेट्स रखी गई है.


फिल्म को लेकर दी जानकारी 
फिल्म का निर्माण अजय देवगन, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा अजय देवगन एफफिल्म और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया जाएगा. मेकर्स जल्द ही फिल्म के बारे में और जानकारी सामने लाएंगे. इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.फिल्म में अभिनेता आर. माधवन भी नजर आएंगे. 


इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम 
‘काखा काखा’, ‘कुशी’, ‘चंद्रमुखी’ और ‘जय भीम’ जैसी तमिल फिल्मों में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत चुकीं ज्योतिका ने 1997 में आई फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में काम किया था जिसके बाद उन्होंने पिछले 25 साल में एक भी हिंदी फिल्म नहीं की है. 


इनपुट-आईएएनएस- भाषा 


इसे भी पढ़ें:  16 मई को होगा Cannes Film Festival 2023 का आगाज , रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.