नई दिल्ली: Kacha Badam Song Fame Singer Accident: इन दिनों सोशल मीडिया पर 'कच्चा बादाम' सॉन्ग के साथ आम और खास सभी लोग रील बनाकर शेयर कर रहे हैं.  ऐसे में इस गाने को आवाज देने वाले भुबन बड्याकर भी काफी मशहूर हो गए हैं. हालांकि, अब एक बार फिर से भुबन सुर्खियों में हैं. दरअसल, इस बार वह अपने किसी गाने को लेकर नहीं, बल्कि हादसे की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में खबर आई है कि भुबन का एक्सीडेंट हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भुबन के सीने में आई चोट


खबर है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सरी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भुबन कार हादसे का शुकार हुए हैं. कहा जा रहा है कि यह घटना उस समय हुई जब वह सोमवार रात को कार सीख रहे थे. बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक्सीडेंट कार खरीदी है, जिसे वह सीखने की कोशिश कर रहे हैं. अब कहा जा रहा है कि भुबन के सीने में चोट आई है.


मूंगफली बेचा करते थे भुबन


गौरतलब है कि भुबन बड्याकर बीरभूम जिले के लक्ष्मी नारायणपुर पंचायत के कुरलजुरी गांव के दुबराजपुर प्रखंड के रहने वाले हैं. वह कई गांवों में 'कच्चा बादाम' गा-गाकर मूंगफली बेचा करते थे. उनके परिवार में पत्नी, बेटी और दो बेटे हैं. गुजारा चलाने के लिए वह टूटे-फूटे सामान के बदले मूंगफली बेचते थे. दिनभर में 3-4 किलो मूंगफली बेचकर वह सिर्फ 200-250 रुपये ही कमा पाते थे.


भुबन की पलटी किस्मत


अब उनका 'कच्चा बादाम' प्रोप्यूलर होने के बाद उनके इस सॉन्ग का रीमिक्स बनाकर यूट्यूब पर रिलीज भी किया गया है, जिसे 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा उन्हें एक गाने के लिए साइन भी किया गया है, जिसके लिए उन्हें 3 लाख रुपये का चेक भी मिल चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं, भुबन को पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा सम्मानित भी किया गया है. इस प्रसिद्धि के बाद भुबन मूंगफली बेचने का काम छोड़ चुके हैं.


ये भी पढ़ें- 'पृथ्वीराज' मूवी पर दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, नहीं बदलेगा फिल्म का नाम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.