Pankaj Tripathi: 'कड़क सिंह' के किरदार को लेकर एक्टर ने कही ये बात, बोले- 'मैं कोई ओटीटी एक्सपर्ट नहीं'

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी फैंस के बीच हमेशा की ट्रेंड में रहते हैं. एक्टर को उनके निभाए शानदार और आइकोनिक किरदारों के लिए जाना जाता है. इसी बीच एक्टर ने फिल्म कड़क सिंह को करने के अनुभव शेयर किया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 08:42 PM IST
    • 'कड़क सिंह' के किरदार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी
    • फिल्म के किरदार 'कड़क सिंह' को लेकर कही ये बात
Pankaj Tripathi: 'कड़क सिंह' के किरदार को लेकर एक्टर ने कही ये बात, बोले- 'मैं कोई ओटीटी एक्सपर्ट नहीं'

नई दिल्ली: Pankaj Tripathi: बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके पंकज त्रिपाठी ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. एक्टर की फैन फॉलोविंग लम्बी चौड़ी है. फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार रहता है. हाल ही में एक्टर ने अपनी नई फिल्म कड़क सिंह के किरदार को लेकर बातें शेयर की. 

कड़क सिंह पर काम करना था मुश्किल 

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में बताया कि फिल्म में उनका किरदार काफी मुश्किल था और उन्हें उस किरदार को प्ले करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी.  एक्टर ने कहा, 'लिखना, स्क्रीनप्ले करना सबकुछ  मुश्किल था इस फिल्म को बनाना ही काफी कठिन रहा. इस फिल्म पर और भी काम करने की जरूरत थी, क्योंकि ये एक अलग कंटेंट है.' आगे एक्टर ने यकीन दिलाया कि फिल्म को लेकर मेकर्स से लेकर सबने बहुत मेहनत की और फिल्म सभी को बहुत पसंद आएगी और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा.

ओटीटी एक्सपर्ट को लेकर कही ये बात

पंकज त्रिपाठी ने ओटीटी पर कई फिल्में की हैं. एक्टर की आधा दर्जन से भी ज्यादा फिल्में ओटीटी पर मौजूद हैं. एक्टर को ओटीटी पर खासतौर से काम करने के लिए जाना जाता है. इसे लेकर पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'मैं सिनेमा या ओटीटी का एक्सपर्ट नहीं हूं लेकिन मैं जानता हूं कि अच्छी एक्टिंग कैसे करते हैं. मैं जानता हूं कि आज की जनता ओटीटी पर फिल्में देखना पसंद करती है और बहुत से लोगों को डिजिटल कंटेंट ही पसंद आते हैं. अब आगे देखने होगा ये कंटेंट हमे कहां ले जाता है.' 

कब और कहां रिलीज होगी कड़क सिंह 

फिल्म में एक ऐसे इंसान की कहानी है जिसे भूलने की बीमारी है. फिल्म में किरदार की बीमारी उसकी बीती जिंदगी के रहस्यों से पर्दा उठाती है. फिल्म में संजना सांघी ने भी काम किया है. बता दें कि 'कड़क सिंह' 8 दिसंबर 2023 से जी5 पर स्ट्रीम होगी. फिल्म कड़क सिंह का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी के अलावा जया अहसान, संजना सांगी, परेश पाहुजा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- जब दिल्ली मेट्रो में छेड़छाड़ का शिकार हो गई थीं Sanya Malhotra, घटना को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़