नई दिल्ली: Salaam Venky: बीती रात काजोल (Kajol) की फिल्म 'सलाम वेंकी' (vishal jethwa) की स्क्रीनिंग में रखी गई थी. स्क्रीनिंग में आमिर खान (Aamir khan), युवराज सिंह (yuvraj singh), हर्षाली मल्होत्रा ​​से लेकर तनीषा मुखर्जी तक बॉलीवुड के सभी शामिल हुए थे, लेकिन आमिर खान के लुक ने सबका ध्यान खींचा तो वहीं कुछ लोगों उनके लुक का मजाक भी बनाया. काजोल की यह फिल्म लाइम  लाइट में छाई हुई है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी बज क्रिएट कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्क्रीनिंग में दिखा काजोल का रॉयल अंदाज


काजोल अपनी फिल्म सलाम वेंकी की स्क्रीनिंग पर बेहद खूबसूरत लुक में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में कहर ढाया और अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया.  काजोल की साड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने ग्रे कलर की साड़ी कैरी की थी, जिसका पल्लू रेड कलर का है.



साड़ी पर मोतियों से काम किया गया है. काजोल ने अपनी साड़ी को एक सिम्पल लेकिन खूबसूरत हीरों और रूबी के नेकपीस के साथ पेयर किया है. हाई हील्स में एक्ट्रेस का लुक और हाइलाइट हो गया है. उनकी खूबसूरत स्माइल ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए.


आमिर का दिखा अलग अंदाज


स्क्रीनिंग में काजोल की मां और दिग्गज अदाकारा तनुजा और बहन तनीषा मुखर्जी भी शामिल हुईं. तनुजा नीले रंग की साड़ी में नजर आईं,  वहीं तनिषा रफल्ड, फ्लोरल व्हाइट साड़ी में थीं. रेवती निर्देशित फिल्म में कैमियो करने वाले आमिर खान ने स्क्रीनिंग इवेंट में अपने नए लुक से धमाल मचा दिया.



मिस्टर परफेक्शनिस्ट डेनिम जैकेट और मैचिंग ट्राउजर में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ पेयर किया है. उनकी दाढ़ी और स्टेटमेंट ग्लास ने लोगों का ध्यान खींचा.


फिल्म सच्ची कहानी पर बेस्ड


'सलाम वेंकी' युवा शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नु वेंकटेश की सच्ची कहानी से पर आधारित है, जिन्हें ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी बीमारी थी. 2004 में उनकी मौत हो गई थी. काजोल ने कहा है कि सलाम वेंकी पर काम करने से उन्हें इतना फायदा हुआ कि उन्होंने अधिकांश सीन को ग्लिसरीन के बिना शूट किया है.इस फिल्म काजोल के बेटे के रूप में विशाल जेठवा दिखाई दिए हैं. यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.


ये भी पढ़ें- Avatar 2: 'अवतार 2' ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में 'डॉक्टर स्ट्रेंज 2' को पछाड़ा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.