नई दिल्ली:Sonakshi Sinha: बॉलीवुड में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, कृति सैनन, हुमा कुरैशी, दीपिका पादुकोण और तापसी पन्नू समेत कई एक्ट्रेसेस एक्टिंग  के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं.  लेकिन सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल फिल्म प्रोडक्शन में उतरने की जल्दबाजी नहीं करना चाहती है. एक्ट्रेस ने हाल में अपने करियर को लेकर की फ्यूचर प्लानिंग का खुलासा किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी ने कही दिल की बात


सोनाक्षी फिलहाल अपना ज्यादा से ज्यादा समय एक्टिंग और डिजाइनर नाखूनों के ब्जनेस को दे रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि अभी वो इ दो चीजों पर ही ध्यान देना चाहती हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘फिलहाल मेरे पास जिस तरह के ऑफर आ रहे हैं, तो मैं एक्टिंग और अपनी नेल्स (नाखून) कंपनी चलाने में व्यस्त हूं. मेरी सारी एनर्जी इन्हीं दोनों में जा रही है.


हीरामंडी से लूटी वाह-वाही


सोनाक्षी सिन्हा कई फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल में नजर आ चुकी हैं. लेकिन संजय लीला भंसाली की हीरामंडी उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो रही है. सीरीज में सोनाक्षी का डबल रोल दिखाया गया है. पहले किरदार में वह मल्लिकाजान की बड़ी बहन बनी होती हैं, तो दूसरे में उनकी बेटी फरीदन. फरीदन के किरदार में एक्ट्रेस को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.


फिल्म काकुडा में नजर आएंगी एक्ट्रेस


सोनाक्षी ने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि फिलहाल मुझे जिस तरह के ऑफर मिल रहे हैं, मैं बहुत खुश हूं. मैं अच्छे काम चुनना और करना चाहती हूं. मेरे पास फिल्में प्रोड्यूस करने के लिए टीम के साथ बैठने और स्क्रिप्ट पर काम करने का जरा सा भी टाइम नहीं हैं.  मैं आधे दिल से कोई काम नहीं करूंगी.’ सोनाक्षी आगामी दिनों में फिल्म काकुडा में नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- Dilip Joshi Birthday: सलमान खान के नौकर का किरदार निभाकर फिल्मी करियर किया था शुरू, आज टीवी के बादशाह हैं दिलीप जोशी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप