Bigg Boss की इस बात से भड़क गईं सना मकबूल, दे डाली लीगल एक्शन की धमकी
Advertisement
trendingNow12309271

Bigg Boss की इस बात से भड़क गईं सना मकबूल, दे डाली लीगल एक्शन की धमकी

Bigg Boss के कंटेस्टेंट्स का घर में हाल बुरा है. घर में खाने का एक दाना नहीं है जिसकी वजह से घर में खूब झगड़ा हो रहा है. यहां तक कि सना ने गुस्से में आकर बिग बॉस को धमकी भी दे डाली. जानिए सना ने क्या कहा.

 

सना मकबूल

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस' का घर जंग का अखाड़ा बन गया है. इसके पीछे की वजह आपसी मतभेद से ज्यादा खाने की कमी है. जिसकी वजह से हर कोई एक दूसरे लड़ रहा है और बिग बॉस से खाने की डिमांड कर रहा है. घरवालों का बिग बॉस से कहना है कि खाना खत्म हो गया है तो भेजना होगा तो वहीं बिग बॉस का कहना है कि पहले दिन ही खाने की बर्बादी किस तरह से की है ये उसका नतीजा है. फिलहाल कंटेस्टेंट को खाली पेट सोना पड़ा. जिसकी वजह से सना मकबूल इतनी ज्यादा भड़क गईं कि उन्होंने मेकर्स को लीगल एक्शन लेने की धमकी तक दे डाली.

कैसे और कब शुरू हुआ खाने पर बवाल
दरअसल, ये सारा बवाल तब शुरू हुआ जब घरवाले वेजिटेरियन और नॉन वेजिरियन दो गुट में बट गए. इसके बाद जो खाना वेजिटेरियन के लिए बन रहा था उसे भी नॉन वेजिटेरियन ने खाया. जिसके बाद रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने घर में खूब ड्रामा किया और फिर साई केतन राव और सना मकबूल (Sana Makbul) के बीच अंडे को लेकर खूब बहसबाजी हुई. इसके बाद घरवालों के बीच खाने का बंटवारा हुआ. लिहाजा, सोमवार की सुबह सभी घरवालों को सुबह ब्रेकफास्ट में सिर्फ पोहा खाने को मिला.

 

'मैंने एक छोटी सी फैमिली को बर्बाद कर दिया...' यूट्यूबर अरमान मलिक से दूसरी शादी पर छलका कृतिका का दर्द

फ्रूट और मोरिंगा पानी पीकर किया गुजारा
इसके बाद घरवालों ने 'बिग बॉस' से खाने की डिमांड की. लेकिन खाने की जगह 'बिग बॉस' ने घरवालों के लिए फ्रूट्स भिजवा दिए. सोमवार की रात सभी घरवाले खाली पेट सोए क्योंकि घर में खाने का एक दाना भी नहीं था. मंगलवार की सुबह सभी घरवालों का पारा चढ़ गया. क्योंकि सभी ने मोरिंगा वॉटर और फल खाकर जैसे तैसे रात काटी. इन सबके बाद सना मकबूल भूख के मारे तिलमिला गईं.

'पहले प्यार से बढ़कर कुछ नहीं...', रैपर नैजी ने सना सुल्तान से कह दी दिल की बात

सना ने मेकर्स को धमकाया
सना मकबूल भूख की वजह से इतनी गुस्से में आ गई कि ताव में बिग बॉस और मेकर्स को धमका डाला. सना ने कहा- 'इस तरह से भूखे रहना मेरे कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है. अगर यही कहना है तो इन चीजों को कानूनी तौर पर डील करने के लिए तैयार रहना. सना के ये कहते ही वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका ने भी उनका सपोर्ट किया.'

Trending news