नई दिल्ली: अभिनेता कमल हासन को उनकी दमदार अदाकारी के लिए जाना जाता है. साउथ ही नहीं वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा चुके हैं. हाल ही में वह फिल्म विक्रम में नजर आए थे. अब कमल हासन अपनी नई फिल्म में बिजी हो गए हैं. हालांकि इस फिल्म की अनाउंसमेंट काफी पहले ही की जा चुकी थी,  लेकिन सेट पर हादसा होने के बाद फिल्म का काम रोक दिया गया था. कौन सी है ये फिल्म आइए आपको बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियन 2 की शूटिंग हुई शुरू


कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' उन्ही की फिल्म इंडियन का सीक्वल है. इसका पहला पार्ट 1996 में रिलीज हुआ था. बता दें कि इंडियन 2 को जाने-माने निर्देशक एस शंकर निर्देशित कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की थी कि वह सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. 


रामचरण को भी करेंगे निर्देशित


निर्देशक एस शंकर साउथ के बड़े और बिजी निर्देशकों में से एक हैं. वह 'इंडियन 2' के अलावा अभिनेता रामचरण की फिल्म 'RS15' पर भी काम कर रहे हैं.



एस शंकर ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टी की थी कि दोनों फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद और विजाग में एक साथ शुरू की जाएगी. फिलहाल अभी रामचरण की फिल्म के शूट को लेकर उन्होंने फैंस के साथ कोई नया अपडेट साझा नहीं किया है.


फिल्म में ये सितारें आएंगे नजर


बात करें स्टार कास्ट की तो जानकारी के मुताबिक, फिल्म इंडियन 2 में कमल हासन की लीड रोल में दिखाई देंगे. उनके अलावा, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ, गुरु सोमसुंदरम, रकुल प्रीत सिंह और समुथिरकानी भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय के इन रॉयल लुक्स के आगे फीकी पड़ीं रियल लाइफ रानियां, फोटोज देख खूबसूरती के हो जाएंगे कायल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.