ऐश्वर्या राय के इन रॉयल लुक्स के आगे फीकी पड़ीं रियल लाइफ रानियां, फोटोज देख खूबसूरती के हो जाएंगे कायल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai  Bachchan) की खूबसूरती का हर कोई दिवाना है. सालों से ऐश्वर्या राय बच्चन इस सिल्वर स्क्रीन से दूर है, लेकिन अब जल्द ही साउथ की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' (Ponniyin Selvan 1) से उनकी बड़े पर्दे पर वापसी होने वाली है. फिल्म में उनके रॉय लुक की खूब तारीफें हो रही हैं और फैंस को भी उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है, लेकिन ये पहली बार नहीं है जब ऐश महारानियों वाले अंदाज में नजर आईं हो, पहले भी उनके कई रॉय लुक्स खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. यहां देखिए तस्वीरें.

1 /5

पहले बात ऐश्वर्या राय बच्चन के 'पोन्नियन सेल्वन' लुक ही करते हैं. फिल्म एक्ट्रेस के किरदार का नाम नंदनी है. नंदनी के रॉयल लुक में नजर आ रही ऐश बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हैवी ज्वैलरी, खुले बाल और चेहरे पर मासूमियत ऐश्वर्या की खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं.

2 /5

अब ऐश्वर्या के इस लुक की बात करें तो उनका यह लुक क्लासिक फिल्म देवदास का है. जिसमें ऐश के अलावा शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित  भी नजर आई थीं. फिल्म में ऐक्ट्रेस ने पार्वती उर्फ पारो रॉयल ठकुराईन का किरदार निभाया था. फिल्म में ऐश्वर्या के लुक को इतना पसंद किया गया था, कि महिलाएं शादीयों में उनके लुक को ही फॉलो करती थी. देवदास नाम से साड़ियों ने भी खूब धूम मचाई थी.

3 /5

 फिल्म जोधा अकबर में ऐश्वर्या ने रानी जोधा का किरदार निभाया था. फिल्म ऐश्वर्या के रॉय लुक्स ने खूब चर्चा बटोरी थी. फिल्म में सबसे ज्यादा उनकी ज्वैलरी ने महिलाओं को आकर्षित किया था. बता दें भारतीय शादियों में दुल्हनों ने भी जोधा के खूबसूरत और रॉयल लुक को खूब फोलो किया था.

4 /5

ऐश्वर्या राय की फिल्म उमराव जान तो आप को याद ही होगी. फिल्म का 'तुम्हारी मेहफिल में आ गए हैं...' गाने में ऐश्वर्या के लुक को काफी पसंद किया था. फिल्म में ऐश्वर्या द्वारा पहने गए शरारा, और हैवी नेक पीस और पासा मांग टीका का खूब ट्रेंड में चला था. लोगों को उनका ये मुस्लिम लुक काफी पसंद आया था.

5 /5

अब बात करते है ऐश्वर्या को नेम और फेम देने वाली फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम की'. इस फिल्म ऐश एक राजस्थानी लड़की के किरदार में नजर आईं थी. फिल्म में ऐश्वर्या के पिंक लहंगे वाले लुक को काफी पसंद किया गया था. सादा लंबी चोटी, गले में चोकर, सिंपल मांग टीका और उनकी खूबसूरत आंखों की गुस्ताखियां....उफ्फ्फ क्या ही कहने.