नई दिल्ली Kangana Ranaut Birthday Special: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 16 साल हो चुके हैं. एक्ट्रेस को अपने काम के लिए 4 नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक हमसफर नहीं मिला. कंगना रनौत का इंडस्ट्री के कई स्टार्स के साथ रिश्ता रह चुका है. इस लिस्ट में आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन का नाम शामिल है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके रिलेशनशिप्स के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आदित्य पंचोली 
कंगना रनौत ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी उस समय कंगना का नाम आदित्य पंचोली का साथ जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे. ब्रेकअप के बाद कंगना रनौत ने कई चौकाने वाले खुलासे किए थे. कंगना ने आदित्य पंचोली पर शोषण करने का आरोप लगाया था. 


अध्ययन सुमन 
कंगना और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के रिलेशन की खबरें भी काफी चर्चा में थी. साल 2009 में फिल्म राज से दोनों करीब आए थे. खबरों के अनुसार शेखर सुमन को यह रिश्ता पसंद नहीं था. अध्ययन सुमने ने कंगना पर काला जादू करने तक आरोप लगाया था. 


ऋतिक रोशन 
ऋतिक रोशन संग कंगना रनौत का रिश्ता जितना शानदार रहा था उसका अंत ही उतना डरावना रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना और ऋतिक फिल्म कृष से करीब आए थे. कंगना ने ऋतिक रोशन पर आरोप लगया था कि ऋतिक ने उनसे शादी का वादा किया फिर वह मुकर गए. दोनों स्टार्स की लड़ाई ने कई सालों तक सुर्खियों में रही थी. बता दें कि ऋतिक रोशन अक्सर कंगना संग अपने रिश्ते को लेकर इनकार किया है. उनका कहना है कि वह कंगना के संग रिश्ते में नहीं थे.


निकोलस लाफर्टी 
कंगना और ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लाफर्टी के अफेयर की भी काफी चर्चा रही थी. कंगना को कई बार लाफर्टी के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था. लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ खास नहीं चल पाया. 


इसे भी पढ़ें: जया बच्चन को पसंद नहीं थी अमिताभ बच्चन की दी हुई साड़ियां, जिनकी रेखा है दीवानी 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.