नई दिल्ली: टेस्ला सीईओ एलन मस्क लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में हाथों में सिंक उठाए उनकी ट्विटर हेडक्वार्टर में क्या एंट्री हुई सब उन्हें सोशल मीडिया का बाहुबली कहने लगे. एलन लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेड हो रहे हैं. मामला ट्विटर का है और क्वीन कंगना का अकाउंट काफी टाइम से सस्पेंड है. ऐसे में वो एलन मस्क को बधाई देती नजर आ रही हैं.


ट्विटर अकाउंट सस्पेंड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट पिछले साल सस्पेंड कर दिया गया था. दरअसल क्वीन कंगना को कई बार नियचमों का उल्लंघन करने के लिए चेतावनी दी गई थई लेकिन जब वो बाज नहीं आई तो उन्हें सस्पेंड कर दिया गया. तबसे कंगना की इंस्टा एक्टिविटी बढ़ गई है और वो अपनी हर राय इंस्टा पर ही रखती हैं.



कंगना ने एलन मस्क को दी बधाई


कंगना रनौत ने ऐसे में इंस्टा स्टोरीज की मदद से एलन मस्क से जुड़ी खबर का लिंक शेयर करते हुए बधाई दी है. दरअसल एलन मस्क ने पराग अग्रवाल को सीईओ के पद से बरखास्त कर खुद ट्विटर की कमान संभाली है. ऐसे में कंगना ने एक अन्य यूजर का पोस्ट भी शेयर किया है. जो एलन मस्क से कहता है कि उम्मीद है कि आप कंगना रनौत का अकाउंट भी स्टोर कर लेंगे.



यूजर्स ने रखी ऐसी मांग


कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो कंगना रनौत के पाले से सिफारिश कर रहे हैं कि अब तो मैडम को उनका ट्विटर लौटा दो. दूसरे यूजर ने लिखा कि कंगना रनौत का ट्विटर रिस्टोर कर देना चाहिए. वहीं कुछ यूजर्स मैडम कंगना की ग्रैंड एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में जमकर मीम भी वायरल हो रहे हैं.


ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.