मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. करण कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने फिल्मों को लेकर खबरों में छाए रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है और उसके साथ ही कैप्शन में लिखा है करण के साथ कॉफी का सीजन. करण की इस पोस्ट के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही कंट्रोवर्सियल शो कॉफी विद करण (koffee with karan) का अगला सीजन शुरू होने जा रहा है.


ये भी पढ़ें-दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने कपड़े के ऊपर से पहना स्विमसूट, फैंस ने कहा ऐसा एंडिंग सोचा नहीं था


बता दें कि हर सीजन के साथ ही करण का शो चर्चा में आ जाता है. करण का शो कई बार विवादों से भी घिर चुका है, वहीं इस शो में कई बार बड़े स्टार्स के द्वारा बड़े खुलासे किए जा चुके हैं.


हर कोई अपने पसंदीदा सेलेब्स का इंतजार करता है कि वह इस शो में आए और करण के तीखे सवालों का सामना करें. कॉफी विद करण में आना भी स्टार्स के लिए बड़ी बात होती है तो कुछ सेलिब्रिटी का इस शो में आना एक सपना भी होता है. करण के इस शो में रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान समेत कई सेलिब्रिटी शामिल हो चुके हैं.


ये भी पढ़ें-उम्र से पहले सफेद बालों में नजर आए अर्जुन रामपाल, फैंस को नहीं भाया यह लुक.


फिलहाल शो से जुड़ी किसी प्रकार की कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है. अगर करण का यह शो आता है तो दर्शकों का एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ जाएगा.


वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर (Karan Johar Films) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. करण आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं. वहीं इसके अलावा वह मल्टीस्टारर फिल्म तख्त को लेकर भी बीजी हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.