उम्र से पहले सफेद बालों में नजर आए अर्जुन रामपाल, फैंस को नहीं भाया यह लुक

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने साल 2001 में फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से किया था. यूं तो एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी लेकिन आगे चलकर उन्हें फिल्मों में ब्रेक मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 10:48 AM IST
  • सफेद बालों में दिखें अर्जुन रामपाल
  • सोशल मीडिया पर नए लुक की चर्चा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

उम्र से पहले सफेद बालों में नजर आए अर्जुन रामपाल, फैंस को नहीं भाया यह लुक

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने साल 2001 में फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से किया था. यूं तो एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी लेकिन आगे चलकर उन्हें फिल्मों में ब्रेक मिला.

अर्जुन (Arjun Rampal Films) ने फिल्मों में तो कई की लेकिन उनकी सफल फिल्मों में कुछ ही फिल्में शामिल है जिसमें ओम शांति ओम, रॉक ऑन, राजनीति जैसी फिल्में शामिल है. ओम शांति ओम में अर्जुन ने विलेन की भूमिका निभाई थी तो वहीं रॉक ऑन और राजनीति मल्टी स्टारर फिल्म थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अपनी फिल्मों से ज्यादा अर्जुन (Arjun Rampal New Look) अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्टर को मोस्ट स्टाइलिश सेलेब्स के रूप में भी देखा जाता है. आज भी उनकी पॉपुलरिटी महिलाओं के बीच में ज्यादा है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह सफेद बालों में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अर्जुन रामपाल अपने नए हेयर स्टाइल के साथ सेलिब्रिटी हेयर ड्रेसर आलिम हकीम (Aalim Hakim) के सैलून बाहर निकलते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-हनी सिंह और नुसरत भरूचा के गाने को मिली जबरदस्त सफलता, सॉन्ग को मिले 400 M व्यूज.

इस लुक में अर्जुन किसी भी हॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रहे हैं.  

अर्जुन रामपाल से NCB कर चुकी हैं पूछताछ
बता दें कि अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal in drug case) का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया है जिसके बाद से NCB उनसे पूछताछ कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटी को लेकर ड्रग्स एंगल सामने आया था जिसमें कई बड़े नामों का खुलासा हुआ था.

ये भी पढ़ें-दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने कपड़े के ऊपर से पहना स्विमसूट, फैंस ने कहा ऐसा एंडिंग सोचा नहीं था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर के साथ ही एक्टर अर्जुन रामपाल का नाम भी शामिल है. अर्जुन के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई के पास से एनसीबी को बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ मिला. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़