निशा बांगरे ने बिना नाम लिए कमल नाथ पर साधा निशाना, क्या छिंदवाड़ा की हार में पर्दे के पीछे से किया खेल?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2282344

निशा बांगरे ने बिना नाम लिए कमल नाथ पर साधा निशाना, क्या छिंदवाड़ा की हार में पर्दे के पीछे से किया खेल?

Nisha Bangre On Kamal Nath: खंडवा में पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने छिंदवाड़ा में कांग्रेस और कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ की हार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

Nisha Bangre targeted Kamal Nath

Nisha Bangre targeted Kamal Nath: पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे आज मध्य प्रदेश के खंडवा जिले पहुंचीं. जहां पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने आज खंडवा में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने मुझे घर बैठाया, मैंने भी उन्हें घर बैठा दिया. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का नाम काफी चर्चित था. पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के भरोसे उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की चाहत में डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया था. बाद में उन्हें टिकट भी नहीं मिला था.

मोदी 3.0 कैबिनेट: MP के किस अंचल का दावा कितना मजबूत, कई महिला सांसद भी इस बार दावेदार

आपको बता दें कि एक सामाजिक संगठन के कार्यक्रम में शामिल होने आई निशा बांगरे ने मीडिया से चर्चा में बिना कमल नाथ और नकुल नाथ का नाम लिए कटाक्ष किया और यहां तक ​​कह दिया कि मैंने प्रण लिया था कि जिन्होंने मुझे घर बैठाया, मैं उन्हें घर बैठाने का काम करूंगी और मैंने वहां जाकर यह काम किया, आज नतीजा हमारे सामने है.

ये भी पढ़ेंः मोदी 3.0 बनने से पहले दिल्ली पहुंचे सीएम मोहन यादव, नवनिर्वाचित 29 सांसद भी पहुंच रहे

'छिंदवाड़ा से कांग्रेस का सफाया हो चुका है'
बता दें कि निशा बांगरे ने डिप्टी कलेक्टर का पद छोड़ने के बाद कांग्रेस का दामन थाम लिया था. अब उन्होंने कमलनाथ पर साथ छोड़ने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. मैं छिंदवाड़ा भी गई थी और कहा था कि जिन्होंने मुझे घर बैठाया, उन्हें घर बैठाना है. अब नतीजे आ चुके हैं. छिंदवाड़ा से कांग्रेस का सफाया हो चुका है. उन्होंने कहा कि मैं बाबा साहब अंबेडकर की मानस पुत्री हूं. हम सामाजिक न्याय, बंधुत्व और स्वतंत्रता को लेकर चलने वाले हैं. नौकरी में वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार के पास आवेदन है, मुख्यमंत्री इस मुद्दे पर संवेदनशील हैं.

रिपोर्ट: प्रमोद सिन्हा (खंडवा)

Trending news