नई दिल्ली:Yodha Release Date: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों दिल जीत लेते हैं. एक्टर की फिल्म योद्धा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. पहले ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर इसकी डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. अब फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. योद्धा में सिद्धार्थ के साथ दिशा पाटनी और राशी खन्ना लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर ने रिलीज डेट का खुलासा किया


फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट बताई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. करण जौहर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-हम 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में लैंड करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 


कैटरीना कैफ से होगी टक्कर


बता दें कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस भी दिसंबर में रिलीज होने वाली हैं. पहले ये फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. फिर इसे 8 सितंबर के लिए शेड्यूल किया गया था. अब आखिरकार फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है.



मैरी क्रिसमस 8 दिसंबर रिलीज होगी.  अब कैटरीना और सिद्धार्थ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी. देखना होगा कौन-सी फिल्म बाजी मारती है.


चार बार बदली डेट


सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा की रिलीज डेट 4 बार बदली गई है. इससे पहले फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज किए जाने का प्लान था, लेकिन शाहरुख खान की डंकी से एक हफ्ते पहले रिलीज करने पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर होता देख प्लान कैंसिल कर दिया गया था. अब इसे 8 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे ने डायरेक्ट किया है. वहीं करण जौहर, शशांक खैतान, अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है. 


इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब पॉपुलर एक्टर की पत्नी को भगाकर जेपी दत्ता ने की थी शादी, मच गई थी इंडस्ट्री में खलबली


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.