नई दिल्ली: Karan Johar Showtime: करण जौहर ने इस बार एक ऐसी आस्पेक्ट्स पर फिल्म बनाने वाले हैं जिसको लेकर उन्हें कई बार ट्रोल किया गया है. इस टॉपिक का नाम है नेपोटिज्म, आप में से कई लोगों ने इसको लेकर करण जौहर का नाम कई बार सुना ही होगा। अब डायरेक्टर ने खुद इस टॉपिक पर धरमा प्रोडक्शन एक बैनर तले शोटाइम नाम की सीरीज में जुटे हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर ने रिलीज किया टीजर 


करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग वेब सीरीज ‘शोटाइम’ का टीजर शेयर किया है. इस टीजर में इमरान हाशमी कहते नजर आ रहे हैं कि 'नेपोटिज्म के मास्क के पीछे आखिर में हर आउटसाइडर इनसाइडर बनना चाहता है.' टीजर में मौनी रॉय भी शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं. नसीरुद्दीन शाह इस सीरीज के केंद्रबिंदु में लग रहे हैं. इस टीजर में उनके डायलॉग को बेहद उम्दा तरीके से शामिल किया गया है, जिसमें वो ये कहते नजर आ रहे हैं कि 'सिनेमा धर्म नहीं धंदा है सड्डा'. टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार करण दर्शकों के लिए कुछ नया लाने वाले हैं



'शो टाइम मेरे दिल के बेहद करीब है'- करण जौहर 


सीरीज का टीजर शेयर करते हुए डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'वेलकम टू द वर्ल्ड विच फंक्शन ऑन, लाइट कैमरा एंड एक्शन!. इसके अलावा सीरीज की सीरीज के बारे में बात करें तो ये एक ऐसा टॉपिक रहा है जिसकी लेकर बी-टाउन में हमेशा से विवाद होते देखा गया है. फिल्माकर करण जौहर पर काफी लंबे समय से ये आरोप लगते आए हैं कि वो अपनी फिल्मों में सिर्फ नेपो किड्स या स्टार एक्टर्स को कास्ट करते हैं.


हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी स्ट्रीम


शोटाइम के टीजर के बाद से दर्शक टीजर को जमकर शेयर कर रहे हैं. दर्शक कयास लगा रहे हैं कि सीरीज की शानदार कास्ट कुछ कमाल करके दिखाएगी. हालांकि अभी सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है पर उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही मेकर्स इसे रिलीज करेंगे. 


ये भी पढ़ें- Merry Christmas Trailer Out: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने की होश उड़ाने की तैयारी, 'मेरी क्रिसमस' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.