नई दिल्ली: अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाले करण जौहर को हाल ही में पाकिस्तानी हिट फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' देखते हुए स्पॉट किया गया. थिएटर से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है. बता दें कि 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' फवाद खान की फिल्म वो एक्टर जिसने करण जौहर की बदौलत बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 


एक यूजर ने की फोटो शेयर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने थिएटर में जैसे ही करण जौहर को मौला जट्ट देखते हुए स्पॉट किया तुरंत फोटो खींच लिया. ऐसे में उन्होंने ट्वीट किया कि करण जौहर को पाकिस्तान की अब तक की सबसे हिट फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' देखते हुए स्पॉट किया गया.



करण का रिएक्शन


बता दें कि अब तक इस फोटो को लेकर करण जौहर की ओर से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. वैसे ये कौन से देश में बैठकर फिल्म देख रहे थे ये पता नहीं लग पाया है. वैसे एक यूजर ने कमेंट कर इसे दुबई बताया है. बता दें कि फिल्म में सभी एक्टर्स के काम की जमकर तारीफ की जा रही है.


करण जौहर पर यूजर्स ने किए कमेंट


ऐसे में इन फोटोज पर जमकर कमेंट आए हैं एक यूजर ने लिखा है कि अब ये ना बोलो कि फिल्म देखने के लिए पाकिस्तान ही पहुंच गए. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि फवाद खान की फिल्म के लिए तो ये कहीं भी पहुंच जाएं. वहीं एक यूजर ने करण जौहर को सलाह दे डाली कि इन्हें देखने दो कैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई जाती है.


ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.