नई दिल्ली: संजय दत्त यानी संजू बाबा (Sanjay Dutt) पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के खलनायक हैं. एक के बाद एक ताबड़तोड़ विलेन की लुक्स में संजय तहलका मचाते नजर आ रहे हैं. चाहे 'केजीएफ' हो या 'शमशेरा' (KGF and Shamshera) संजय दत्त का डेडली लुक बेहद खौफनाक लग रहा है. फिल्म निर्देशक करण मल्होत्रा ने संजय दत्त की फाइटिंग स्पीरिट की तारीफ की है. बता दें कि संजय दत्त कैंसर से जूझ रहे हैं.


सबसे छिपाकर रखी कैंसर की बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण मल्होत्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'सेट पर काफी समय तक किसी को भी ये जानकारी नहीं थी कि संजय दत्त को कैंसर है. वो काफी समय तक चुपचाप इस बीमारी को झेलते रहे. सेट पर आते आराम से काम करते सबसे नॉर्मल बात करते जैसे कुछ हुआ ही नहीं है. उनके इस जज्बे की वजह से वो हर किसी के लिए प्रेरणा है.'


संजय दत्त  हैं सुपरहीरो


'शमशेरा' डायरेक्टर ने संजय दत्त की तारीफ करते हुए कहा कि 'इंडस्ट्री में इतने साल होने के बाद भी वो बेहद डाउन टू अर्थ हैं. उन्होंने सेट के माहौल में खुद को ढालकर अपनी पर्सनल लाइफ को किसी के सामने जाहिर नहीं किया. वो सेट पर हमेशा मूड को लाइट रखते. संजय दत्त मेरे लिए सुपरमैन से कम नहीं है. वह मेरे लिए एक मेंटोर हैं.'


संजय दत्त को कब से है कैंसर


सुपरस्टार संजय दत्त को साल 2020 में स्टेज 4 लंग कैंसर होने का पता चला था. महीनों तक बीमारी से लड़ने के बाद उन्होंने फैंस को जानकारी दी थी कि वे कैंसर से जंग जीत चुके हैं. उनकी फिल्म 'शमशेरा' सिनेमाघरों में 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में संजय दत्त संग रणबीर कपूर भी नजर आएंगे. देखते हैं कि संजू बाबा पर उनके फैंस कितना प्यार लूटाते हैं.



ये भी पढ़ें: VIDEO: बॉयफ्रेंड के धोखे से राखी सावंत का हुआ था बुरा हाल, अब एयरपोर्ट पर देखते ही बरसाए फूल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.