नई दिल्ली: अपने मैजिकल चार्म से दुनियाभर को दीवाना बना चुके प्रभास (Prabhas) पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. हर ऐक्ट्रेस उनके साथ काम करने को लेकर बेताब है. प्रभास की साउथ के साथ ही बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में प्रभास ने सिनेमा में अपने 20 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत के सितारों ने भी खुशी जाहिर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. एक्टर इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे हैं. इस बीच प्रभास की फिल्म ‘स्पिरिट’ (Spirit) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं. जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना के साथ बनी प्रभास की जोड़ी


खबर है कि फिल्म 'स्पिरिट' में सुपरस्टार प्रभास के साथ निर्माताओं ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम फाइनल किया है. फिल्म को कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा डयरेक्ट कर रहे हैं.



फिल्म में प्रभास और करीना की फ्रेश जोड़ी देखने को फैंस काफी बेताब हैं. 


फिल्म के लिए करीना ने मोटी रकम वसूली


आने वाली फिल्म के लिए करीना कपूर खान ने मोटी फीस की डिमांड की है. जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए करीना ने 17 करोड़ रुपये की मांग की है. वहीं फिल्म का बजट 300 करोड़ के आस-पास होने वाला है.



ऐसे में कहा जा सकता है कि बेबो के हाथ बड़ा जैकपॉट लगा है. 


इन ऐक्ट्रेस के हाथ से करीना ने छीनी फिल्म


बता दें प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे. इस लिस्ट में सबसे ऊपर कियारा आडवाणी और रश्मिका मंदाना का नाम शामिल था. संदीप जहां कियारा के साथ 'कबीर' सिंह में काम कर चुके हैं, तो वे वहीं रश्मिका के साथ 'एनिमल' में काम कर रहे हैं. ऐसे में डायरेक्टर ऐसी अदाकारा को फिल्म में लेने चाहते थे जिसके साथ प्रभास और उन्होंने पहले काम न किया हो, ताकि दर्शकों को सिल्वर स्क्रीन पर एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिल सके. हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस मामले में किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है.



ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अरेंज मैरिज करके बने परफेक्ट कपल, फीकी पड़ीं ये लव मैरिज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.