नई दिल्ली:Kareena Kapoor: करीना कपूर खान ने हाल ही में 'जाने जान' से धमाकेदार ओटीटी डेब्यू किया. सुजॉय घोष की इस फिल्म में अभिनेत्री के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.  इसके बाद वह हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्डर्स' में दिखने वाली हैं. बीते दिन यानी 14 अक्टूबर को बीएफआई लंदन फिल्म का फेस्टिवल में ग्रैंड प्रीमियर किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना ने शेयर किया पोस्ट



फिल्म के प्रीमियर से करीना कपूर खान बेहद खुश हैं. अभिनेत्री को खुशी है कि पू और गीत जैसे किरदारों के बाद आखिरकार उनके पास एक दमदार फिल्म है, जो एक फेस्टिवल में दिखाई गई.  हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इवेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की. एक इमोशनल नोट में अपने किरदार जसमीत भामरा के बारे में खुलकर अपने जज्बात बयां किए.


करीना का खत


करीना कपूर ने लिखा, 'जस भामरा...जस एक ऐसा किरदार था, जिसे निभाने का मैं पिछले 23 सालों से वेट कर रही थी. जासूसी डॉनर की बहुत बड़ी फैन होने के नाते...प्राइम सस्पेक्ट में करमचंद से लेकर हेलेन मिरेन तक और हरक्यूल में अगाथा क्रिस्टी से लेकर पोइरोट में केट विंसलेट तक सब कुछ देखा है. मैं जासूस महिला बनने के लिए मरी जा रही थी.'


करीना कपूर भी बनीं निर्माता


उन्होंने आगे कहा कि, 'हंसल और एकता द्वारा मुझे दिए गए 25 पन्नों की स्क्रिप्ट दी थी. मैंने इसे एक बजे पढ़ना शुरू किया, जिसके बाद मुझे पता चल गया मुझे वह किरदार मिल गया है, जो मैं करना चाहती थी...एकता, हंसल और मैं थोड़ी अपरंपरागत फिल्म बनाने के लिए इस यात्रा पर निकले हैं, एक ऐसी फिल्म जिसमें दिल हो, थोड़ी मुस्कुराहट हो, और,  ढेर सारे आंसू भी हों...' करीना ने ये भी कहा कि  उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह निर्माता बन चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एंट्री करते ही एक दूसरे पर भड़का एक्स कपल, Salman Khan के सामने लगाए गंभीर आरोप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.