Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एंट्री करते ही एक दूसरे पर भड़का एक्स कपल, Salman Khan के सामने लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में कई सितारों की एंट्री हो चुकी हैं. वहीं उड़ारियां फेम ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार भी शो में एंट्री कर चुके हैं. शो की प्रीमियर नाइट में ही दोनों एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 16, 2023, 10:37 AM IST
  • बिग बॉस 17 का हुआ धमाकेदार आगाज
  • एक्स कपल के बीच दिखी तकरार
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एंट्री करते ही एक दूसरे पर भड़का एक्स कपल, Salman Khan के सामने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: सुपरस्टार सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियस रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' का आगाज हो चुका है. शो में इस बार कईं मजेदार कंटेस्टेंट दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.एक्टिंग, सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएशन, जर्नलिज्म, कानून, गेमिंग सहित एंटरटेनमेंट फील्ड के लोग बिग बॉस के घर पहुंचे हैं. वहीं एक्स कपल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने पहले ही दिन अपना गेम शुरू कर दिया है.

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार

टीवी एक्टर अभिषेक कुमार और ईशा मालविया ने उड़ारियां सीरियल में साथ दिखे थे. अब ये दोनों बिग बॉस के 17 का हिस्सा हैं. अभिषेक और ईशा एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन मतभेदों की वजह से दोनों अलग हो गए. वहीं ब्रेकअप के बाद अभिषेक और ईशा एक बार फिर बिग बॉस 17 में साथ आए हैं,  लेकिन आते ही सलमान खान के सामने भड़कते दिखे.

ईशा ने लगाया शारीरिक हिंसा के आरोप

सलमान खान से बात करते हुए, ईशा और अभिषेक ने अपने रिश्ते में हुए मतभेदों और मुद्दों को खुलकर सबके सामने रखा. कपल ने अपने सैपरेशन की वजह का भी खुलासा किया. ईशा ने अभिषेक पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं अभिषेक ने ईशा के लिए अपने पज़ेसिव होने की बात को एक्सेप्ट किया. इसी दौरान ईशा ने अभिषेक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनके साथ फिजिकल वॉयलेंस की है.

ये सेलेब्स भी पहुंचे बिग बॉस हाउस

ईशा और अभिषेक की बहस को सलमान खान ने रोका और दोनों को शांत किया. फिर दोनों ने एक साथ बिग बॉस 17 के घर में एंट्री की. ईशा और अभिषेक के साथ बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, जिग्ना वोरा, मन्नारा चोपड़ा सहित कईं सेलेब्स ने घर में गृहप्रवेश किया. 

ये भी पढ़ें- Navratri से पहले रिलीज हुए PM Modi के लिखे 'गरबा गीत' पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़