नई दिल्ली: Kartik Aaryan Shehzada : कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शहजादा’ इस फ्राइडे सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी जोरदार प्रमोशन कर रही है. ‘शहजादा’ के लिए टिकटों की प्री-बुकिंग इस हफ्ते की शुरुआत में खोल दी गई थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अपने डिजिटल स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स बेचकर अपने 70% से लागत वसूल कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कितने में बिके म्यूजिक और डिजिटल राइट्स?


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘शहजादा’ को लगभग 85 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है. जिसमें 65 करोड़ रुपये प्रोडक्शन और बाकी 20 करोड़ रुपये प्रिंट और एडवरटाइजमेंट पर खर्च किए गए हैं. अब खबर है कि फिल्म के रिलीज से पहले ही इसके म्यूजिक राइट्स को 10 करोड़ रुपये में बेच दिया गया हैं, जबकि ‘शहजादा’ के सैटेलाइट राइट्स 15 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘शहजादा’ के ओटीटी राइट्स डिजिटल स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स को 40 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं और ओवरसीज राइट्स भी 5 करोड़ रुपये में बिके हैं.


नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम


ओटीटी राइट्टस की खबर से एक बात तो पक्की हो गई है कि फिल्म नेटफ्लिक्स स्ट्रीम की जाएगी. बता दें कि कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ को हिट होने के लिए बॉक्स ऑफिस पर लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई हर हाल में करनी होगी.



रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन इस फिल्म के मेकर्स बोर्ड में शामिल है.


इन फिल्मों को देगी टक्कर


‘शहजादा’ की भिड़त बॉक्स ऑफिस पर मार्वल की लेटेस्ट फिल्म एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया के साथ होगी. दोनों फिल्में एक ही दिन यानी 17 फरवरी को रिलीज हो रही हैं. वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म को पठान का भी सामना करना पड़ेगा. किंग खान की फिल्म 3 हफ्ते बाद भी सिनेमाघरों में चल रही है. ‘शहजादा’ में कार्तिक के अलावा कृति सेनन और परेश रावल भी अहम रोल मे हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है.


ये भी पढ़ें- Sidharth Malhotra Movie: शादी के 8 दिन बाद ही काम पर लौटे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस फिल्म में धमाल को तैयार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.