Sidharth Malhotra Movie: शादी के 8 दिन बाद ही काम पर लौटे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस फिल्म में धमाल को तैयार

Sidharth Malhotra ने हाल ही में कियारा आडवाणी से ग्रैंड वेडिंग की थी. अपनी शादी का जश्न मनाने के बाद अब एक्टर काम पर लौट चुके हैं. हाल में ही सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'योद्धा' की टीम के साथ स्पॉट किया गया. फिल्म पोस्टर सामने आ चुका है. फिल्म देखने के लिए फैंस बेकरार बैठे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2023, 10:49 AM IST
  • शादी के बाद सिद्धार्थ ने शुरू किया काम
  • करण जौहर की फिल्म में आएंगे नजर
Sidharth Malhotra Movie: शादी के 8 दिन बाद ही काम पर लौटे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस फिल्म में धमाल को तैयार

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अपनी शादी के चलते पिछले कई दिनों से सुर्खियों में छाए हैं. बॉलीवुड लविंग कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली थी. इसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी हुआ. वहीं अब एक्टर की शादी का सेलिब्रेशन पूरा हो चुका है. जिसके बाद दोनों काम पर लौट चुके हैं.

‘योद्धा’ की टीम के साथ नजर आए एक्टर

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ की टीम के साथ दिख रहे हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही इस फिल्म सिड का अहम और स्ट्रॉन्ग रोल होने वाला है. फिल्म पोस्टर पहला पोस्टर करण पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. 

हैंडसम लग रहे थे करण

इस दौरान सिद्धार्थ ने लाइट ब्लू कलर की डेनिम शर्ट पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने शाइनी ग्रे ट्रैक्स के साथ मैच किया था. एक्टर ने व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक सनग्लासेज से अपने लुक को पूरा किया. वहीं पोज़ देते हुए पैपराज़ी ने जब उनसे कहा, 'शादी के बाद आज मिल रहे हो.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसके जवाब में एक्टर ने केवल 'योद्धा' का कहा और मुस्कुरा दिए.

करण जौहर की तीन फिल्में नहीं की हैं साइन

खबर थी की सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट किया है. वहीं मीडिया ने जब बारे में लेकर करण जौहर से पूछा को फिल्म मेकर ने कहा, "बिल्कुल नहीं." खबर महज अफवाह थीं. धर्मा प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र ने भी ऐसी खबरों को गलत बताया. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और कियारा करण के इतने करीब हैं कि उन्हें किसी कॉन्ट्रेक्ट पर साइन करने की कोई जरूरत नही है. शादी से पहले भी कभी पैसे या कॉन्ट्रेक्ट पर कोई फिल्म डील नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- 'उतरन' फेम Sreejita De इस साल करेंगी दो बार शादी, Bigg Boss 16 में भी धमाल मचा चुकी हैं धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़