नई दिल्ली:Chandu Champion: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूसेड मच अवेटेड फिल्म "चंदू चैंपियन" में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं. कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 14 जून, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. ऐसे में फिल्म के दमदार ट्रेलर और दो गानों की रिलीज के बाद, मेकर्स ने जोश से भरा एक और नया गाना "सरफिरा" रिलीज़ कर दिया है।.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाना रिलीज करते हुए, टीम ने कैप्शन में लिखा है- ये रहा, हमारे चैंपियन के लिए एंथम, जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया! Sarphira गाना आउट हो चुका है. Chandu Champion 14th जून, 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज. 



"सरफिरा" उन लोगों के लिए एक एंथम बनने जा रहा है, जो अपने लक्ष्य से कभी पीछे नहीं हटते. यह गाना पहले से ही अलग - अलग प्लेटफार्मों पर ट्रेंड करना शुरू कर चुका है. यह गाना फिल्म के सेंट्रल कैरेक्टर मुरलीकांत की भावना और सार को दर्शाता है.


कार्तिक आर्यन जो अपनी रोल के लिए अपनी डेडीकेशन के खातिर जाने जाते हैं, उन्होंने इस फिल्म के लिए किए गए अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन गाने और फिल्म के प्रमोशनल मेटेरियल्स में साफ तौर से देखा जा सकता है. चंदू चैंपियन के किरदार में पूरी तरह ढलने की उनकी कोशिश की खूब तारीफ हो रही है, जिससे फिल्म के लिए दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं. 14 जून 2024 को अपने कैलेंडर में मार्क कर लीजिए, क्योंकि 'चंदू चैंपियन' दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी रिलीज के साथ गहरी छाप छोड़ने वाला है.


ये भी पढ़ें-  Ameesha Patel Birthday: जब इस फिल्ममेकर के प्यार में गिरफ्तार थीं अमीषा पटेल, रिश्ते के खिलाफ मां ने चप्पलों से पीटकर घर दिया था निकाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप