'चंदू चैंपियन' बनने को तैयार कार्तिक आर्यन, फिल्म सेट से एक्टर ने कबीर खान के साथ फोटो की शेयर

Chandu Champion: बॉलीवुड के सेल्फ मेड एक्टर कार्तिक आर्यन के पास फिल्मों की लंबी लाइन है. सत्यप्रेम की कथा की रिलीज के तुरंत बाद एक्टर ने अपनी नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 13, 2023, 12:13 PM IST
  • 'चंदू चैंपियन' में की शूटिंग हुई शुरू
  • लंदन शूट के लिए पहुंचे कार्तिक आर्यन
'चंदू चैंपियन' बनने को तैयार कार्तिक आर्यन, फिल्म सेट से एक्टर ने कबीर खान के साथ फोटो की शेयर

नई दिल्ली:Chandu Champion: अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में सक्सेस हासिल करने वाले कार्तिक आर्यन इस समय बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे है. कार्तिक की परफॉमेंस से सभी फिल्ममेकर काफी इंप्रेस हैं. हर कोई एक्टर के साथ काम करने को बेताब है.'भूल भुलैया 2' से लेकर सत्यप्रेम की कथा तक एक्टर की हर फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. अब एक्टर ने कबीर खान के साथ अपनी नई फिल्म  'चंदू चैंपियन' की शूटिंग शुरू कर दी है.

कार्तिक आर्यन ने शेयर की फोटोज

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटो में कार्तिक के साथ कबीर खान चेयर पर बैठे दिख रहे हैं. उन्होंने हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिस पर चंदू चैंपियन लिखा है. वहीं एक्टर ब्लू बैल चैक शर्ट और लोअर में जमीन पर बैठे हैं और कबीर की तरफ हंसते हुए कुछ इशारा कर रहे हैं. कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- "कबीर खान के साथ मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक यात्रा शुरू होती है.. "

ये हसीना आएगी नजर

वहीं खास बात ये भी है कि इस फिल्म में कबीर खान एक फ्रेश जोड़ी को प्रजेंट करने वाले हैं. कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर दिखने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने आधिकारिक तौर पर फिल्म के लिए साइन कर लिया है. हालांकि, अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

'सत्यप्रेम की कथा' हुई सुपरहिट

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं, जिसने हाल ही में दुनिया भर में 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है.  इस के साथ ये ऐसा करने वाली उनकी 5वीं फिल्म बन गई है. वहीं दसूरी तरफ कार्तिक एक दिन पहले लंदन के लिए भी रवाना हुए ताकि कबीर खान के अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म चंदू चैंपियन का शूभारंभ कर सकें जिसके पहले शेड्यूल की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म के इस पर हो रहा जमकर विवाद, सेंसर बोर्ड ने रिलीज पर लगाई रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़