नई दिल्ली: Chandu Champion: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'भूल-भुलैया 2' और 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. अब एक्टर अपनी नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर आए हैं. गणतंत्र दिवस के खास मौके पर उन्होंने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गणतंत्र दिवस पर कार्तिक आर्यन ने शेयर की ये फोटो


कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म चंदू चैंपियन से पहले भी कार्तिक आर्यन कई लुक शेयर कर चुके हैं, लेकिन 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के खास मौके पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैंपियन' से फैंस के लिए एक बेहद खास लुक शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैंस भी एक्टर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.



मुरलीकांत पेटकर के रोल में होंगे कार्तिक


कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस एक्टर को आर्मी की वर्दी में देखने के बाद उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. बता दें कि 'चंदू चैंपियन' की कहानी पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुके मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है. फिल्म में कार्तिक मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले कर रहे है. ये पहली बार होगा जब एक्टर इस तरह के अलग रोल में अपने फैंस को एंटरटेन करते हुए दिखेंगे.


ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की रोहित शेट्टी ने लगाई क्लास, घर में घुसकर सुनाई खरी-खोटी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.