Karwa Chauth 2021: दीपिका पादुकोण के लिए व्रत रखेंगे रणवीर सिंह, हाथों में रचाई मेंहदी

करवाचौथ (Karwa Chauth 2021) के त्योहार को और भी खास बनाने के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस साल अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए व्रत रखेंगे. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 11:24 AM IST
  • रणवीर रखेंगे दीपिका के लिए करवाचौथ का व्रत
  • हाथों में रचाएंगे पत्नी दीपिका के नाम की मेंहदी
Karwa Chauth 2021: दीपिका पादुकोण के लिए व्रत रखेंगे रणवीर सिंह, हाथों में रचाई मेंहदी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. लंबे समय तक डेटिंग के बाद इस कपल ने नवंबर, 2018 में इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई थी. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं. इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए दर्शक बेकरार रहते हैं. 

दीपिका के लिए व्रत रखेंगे रणवीर

अब रणवीर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इस करवाचौथ पर दीपिका को सरप्राइज देने वाले हैं. करवाचौथ के त्योहार को और भी खास बनाने के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस साल अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए व्रत रखेंगे. एक्टर ने दीपिका के लिए अपने हाथों में मेंहदी भी रचाई है. दरअसल, रणवीर इन दिनों अपने शो 'द बिग पिक्चर' को लेकर सुर्खियों में हैं. 

ये भी पढ़ें- Happy birthday Prabhas: 42 साल के हुए 'बाहुबली' प्रभाष, जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें

हाथों में रचाएंगे मेहंदी 

जल्द ही इस शो में करवाचौथ स्पेशल एपिसोड दिखाया जाने वाला है. इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान 'उड़ारियां' की तेजो यानि अभिनेत्री प्रियंका चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया उर्फ ​​​​'छोटी सरदारनी' की मेहर नजर आईं. उन्होंने होस्ट रणवीर के साथ इस क्विज शो को ज्वाइन किया. हाल ही में ये वीडियो कलर्स ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. 

एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दर्शक

शो के दौरान रणवीर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इस साल दीपिका के लिए करवाचौथ का व्रत रखने वाले हैं. वह दीपिका के लिए हाथों पर मेंहदी लगाते नजर आएंगे. निमृत कौर और प्रियंका चौधरी 'द बिग पिक्चर' के करवाचौथ स्पेशल एपिसोड में रणवीर सिंह के हाथों पर दीपिका के नाम की मेंहदी लगाती दिख रही हैं. अब दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अब टीना दत्ता ने ओपन जैकेट में कराया बोल्ड फोटोशूट, तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़