नई दिल्ली :katha Ankahee Spoiler: सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'कथा अनकही' दर्शकों का पसंदीदा शो बन गया है. शो में कथा और वियान का लव ट्रेक दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. शो के आने वाले एपिसोड में आपको कई धमाके होते भी नजर आने वाले हैं. वहीं बीते एपिसेड में आपने देखा की वियान कथा के साथ रोमांस करने की कोशिश करता है, लेकिन कथा उसे रोक देती है. वह कहती है कि हम ऑफिस में हैं और सही वक्त आने पर सबको सबकुछ बताएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरव मां की लाइफ में लाएगा खुशियां


कथा का बेटा आरव वियान की सच्चाई जान चुका है कि वही उसका रॉबिन हैं. वह दोनों को मिलाने की कोशिश करता हैं. वह सोचता है कि " रॉबिन हैं और यही वियान रघुवंशी एक ही हैं. वह कहता है कि आपको और रॉबिन को दोस्ती कर लेनी चाहिए." आरव के इन शब्दों से कथा और वियान शॉक्ड और खुश हो जाते हैं.


बर्थडे पार्टी में तेजी की एंट्री


कथा अनकही के आने वाले एपिसोड में हंगामा देखने को मिलेगा. आरव कथा की बर्थडे पार्टी पर तेजी को इंवाइट कर लेता है. खुद आरव तेजी को बर्थडे के लिए बुलाता है.  हैरत की बात यह है कि तेजी कथा की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए मान जाती है.



वहीं वियान कथा को बताएगा कि तेजी उसकी पार्टी में आएगी. आरव ने उन्हें बुलाया है, ये बात सुनकर कथा परेशान हो जाती है.


वियान से सवाल पूछेंगी तेजी


'कथा अनकही' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तेजी वियान से कथा को लेकर कई सवाल करेगी. वह उससे पूछेगी कि कल जिस लड़की की बर्थडे पार्टी में मैं जा रही हूं, वो वही है ना जिससे तू सच्चा प्यार करता है. तेजी के रिएक्शन से लग रहा है कि बर्थडे पार्टी में वह कोई न कोई बवाल जरूर खड़ा करेगी.


इसे भी पढ़ें: Koi Mil Gaya: ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया' के 21 साल पूरे, खास मौके पर मेकर्स ने फैंस को दिया ये तोहफा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.