नई दिल्ली: Google Mid Year Search 2022 Asia List: गूगल ने हाल ही में टॉप 10 मोस्ट सर्च्ड एशियन्स की लिस्ट शेयर की है. गूगल द्वारा जारी लिस्ट में भले ही पहले और दूसरे नंबर पर भारतीय स्टार नाम शामिल नहीं है लेकिन 10 में 6 भारतीय स्टार्स का दबदबा देखने को मिल रहा है. वहीं इस लिस्ट में कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट को पीछे छोड़ दिया है. आइए जानते हैं मोस्ट सर्च्ड एशियन्स के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वी उर्फ किम ताए-ह्युंग
मोस्ट सर्च्ड एशियन्स की लिस्ट में सबसे पहला नाम वी का है. 'V' साउथ कोरियन म्यूजिक बैंड बीटीएस के मेंबर हैं. वी का असली नाम किम ताए ह्यूंग है. 


जंगकूक
एशियाई गूगल सर्च की लिस्ट में दूसरे नंबर पर जंगकूक हैं. जंगकूक कोरियन म्यूजिक बैंड के पॉपुलर मेंबर है. 


सिद्धू मूसेवाला
पंजाब के पॉपुलर सिंगर गूगल वर्ल्ड वाइड मिड ईयर 2022 की सर्च लिस्ट में 3 नंबर पर हैं. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को गोली मारकर हत्या की गई थी. 


पार्क जिमिन
गूगल सर्च लिस्ट 2022 में चौथे नंबर पर पॉपुलर सिंगर और डांसर पार्क जिमिन हैं. जिमिन भी जंगकूक और किम ताए-ह्युंग की तरह बीटीएस ग्रुप के मेंबर हैं. 


लता मंगेशकर
लता मंगेशकर 6 फरवरी 2022 को 92 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गईं.गूगल वर्ल्ड वाइड मिड ईयर 2022 लिस्ट में वह पांचवें स्थान पर हैं. 


लिजा
गूगल सर्च लिस्ट में कोरियन बैंड ब्लैक पिंक की पॉपुलर सिंगर लिजा ने 6 नंबर पर जगह बनाई है. बता दें कि लीजा मूल रूप से थाईलैंड की हैं. उनका पूरा नाम ललिसा मैनोबल हैं.


कटरीना कैफ
कटरीना कैफ साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. एशियन सेलिब्रिटी गूगल सर्च लिस्ट में  उन्होंने 7वें स्थान पर अपनी जगह बनाई है. 


आलिया भट्ट
साल 2022 आलिया भट्ट अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. इसी वजह से उन्होंने वर्ल्ड वाइड गूगल पर काफी सर्च किया गया है. 


प्रियंका चोपड़ा 
प्रियंका चोपड़ा आज के समय ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. वर्ल्ड वाइड गूगल सर्च की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने 9वें स्थान पर अपनी जगह बनाई है. 


विराट कोहली
टॉप 10 की लिस्ट में 10वें नंबर पर क्रिकेटर पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी जगह बनाई है. 


इसे भी पढ़ें: Sajid Khan Evicted: 'बिग बॉस' के घर में खत्म हुआ साजिद खान का सफर, हुए एविक्ट! 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.