नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स ने जिन्होंने ने काफी संघर्ष किया है. उनका फर्श से लेकर अर्श तक का सफर असान नहीं था. आज हम इस लेख में आपको भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बारे में बताया है. एक समय था जब खेसारी लाल यादव 10-10 रुपये के लिए तरसे हैं, एक्टर फुटपाथ पर रात बिताने के लिए मजबूर हुए, बिना किसी देरी के पढ़ते हैं खेसारी लाल यादव की स्ट्रगल स्टोरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव 
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने एक पॉडकास्ट में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने अपने स्ट्रगल की कहानी के बारे में बताया था. खेसारी ने बताया था कि जब वह स्टेज शो करते थे तो कई उन्हें 10 रुपये देता था तो वह रख लेते थे, क्योंकि उस समय उनके लिए उनकी कीमत काफी ज्यादा थी. एक्टर ने एक बार 5 रुपये बचाने के लिए मई की गर्मी में बस की छत पर सफर किया था. इतना नहीं वह मोतिहारी में फुटपाथ पर सोए थे. 


5 रुपये बचाने के लिए चले पैदल 
खेसारी लाल यादव ने बताया है कि महज 5 रुपये बचाने के लिए वह भूखे पेट 9 किलोमीटर तक पैदल स्टेशन गए थे, फिर 5 रुपये की लिट्टी खाई थी. एक्टर ने बताया है कि वह स्टेशन से बुआ के घऱ जा रहे थे क्योंकि उन्हें वहां 10 रुपये मिलेंगे. एक्टर का कहना है कि वह जानते थे 10 रुपये की क्या औकात होती है. 


आज हैं करोड़ों के मालिक 
खेसारी लाल यादव ने द कपिल शर्मा शो में बताया था कि सिंगर और एक्टर बनने से पहले उन्हें कई मुश्किलों का सामना किया है. एक समय होता था जब उनके पास 10 रुपये नहीं होते थे. खेसारी लाल यादव दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ लिट्टी-चोखा बेचते थे. आज के समय में खेसारी लाल यादव करोड़ों के मालिक है. एक्टर एक स्टेज शो करने के लिए लाखों चार्ज करते हैं.  


ये भी पढ़ें- Sunil Grover Birthday Special: 'गुत्थी' बन लूटी महफिल, कभी सिर्फ 500 रुपये महीने की कमाई से मुंबई के पॉश इलाके में किया गुजारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.