नई दिल्ली: Sridevi Death Anniversary: हिंदी सिनेमा की 'हवा हवाई गर्ल' श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा अपने चाहने वालों के दिलों में चांदनी बनकर जिंदा रहेंगी. आज भी उनके फैंस उनकी फिल्मों को बड़ी पसंद से देखते हैं. आज 4 फरवरी साल 2018 में श्रीदेवी के निधन की खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था. दिवंगत एक्ट्रेस की बेटियां अक्सर अपनी मां से जुड़े अनसुने किस्से का जिक्र करती नजर आती हैं. इसी बीच खुशी कपूर ने अपनी मां की पुण्यतिथि एक फोटो शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुशी कपूर ने शेयर की मां और बहन के साथ तस्वीर 


दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था. सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया था. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का साल 2018 में 54 साल की उम्र में निधन हो गया था और आज उनकी छठवीं पुण्यतिथि मनाई जा रही है. इस मौके पर एक्ट्रेस की बेटी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आकउंट पर एक फोटो शेयर की है.  यह तस्वीर उनके और जान्हवी कपूर की बचपन की है, जिसमें श्रीदेवी दोनों पर प्यार लुटाते नजर आ रही हैं. फोटो में श्रीदेवी नीली साड़ी पहने दिख रही हैं और दोनों बेटियां गुलाबी रंग के टॉप में बेहद प्यारी लग रही हैं.


बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थीं श्रीदेवी


श्रीदेवी के करियर की बात करें तो वह बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थीं. उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की फिल्मों में भी खूब काम किया. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1967 में तमिल फिल्म 'कंदन करुनई' से की थी. हिंदी सिनेमा में उन्होंने 1972 में 'रानी मेरा नाम' से कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने हिम्मतवाला, सदमा, जानी दोस्त, इंकलाब, सरफरोश, इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी थीं.


खुशी और जाह्नवी की आने वाली फिल्में


एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो, हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आई थीं. अब जल्द वह फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' है. तो वहीं, बीते साल खुशी कपूर भी अपना डेब्यू  द आर्चीज से कर चुकी हैं. अब खबर है कि वह जल्द इब्राहीम अली खान के साथ नजर आ सकती हैं. 


ये भी पढ़ें- एक थप्पड़ ने तोड़ दिए ललिता पवार के सारे सपने, बहन ने दिया था जिंदगी का सबसे बड़ा दुख


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.