Kiara Advani News: 7 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सात फेरे लिए. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शादी की कहानी, लव स्टोरी, हनीमून, मंगलसूत्री और ना जाने क्या-क्या अपडेट लोगों को मिल गई है लेकिन शादी वाले दिन की वीडियोज अभी तक सामने नहीं आई हैं. ऐसे में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.



कियारा आडवाणी ने किया डांस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी में ब्राइड की एंट्री हमेशा से ही ऐतिहासिक रही है. लोग ब्राइड की एंट्री को हमेशा से ही ड्रामैटिक दिखाना चाहते हैं. कियारा ने भी जब एंट्री मारी थी तो सिद्धार्थ होश खो बैठे थे. ये वीडियो ही देख लीजिए जहां कियारा डांस करते हुए सिद्धार्थ को अपनी ओर खींच रही हैं. हाथ में कलीरे और मांग टीका उन पर खूब जंच रहा है.



सिद्धार्थ को आई शर्म


कियारा सिद्धार्थ की ओर इशारा करती हैं कि वो बहुत सुंदर लग रहे हैं. सिद्धार्थ ब्लश करने लगते हैं. इसके बाद दोनों मिलते हैं और Kiss करते हैं. ऊपर से गुलाब की पंखुड़ियां गिरती हैं. ये सीन एकदम फिल्मी था. दोनों का एक-दूसरे को देख हाथ जोड़ना नमस्ते करना. दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे थे.


कियारा पर हुए लोग फिदा


इस वीडियो को देख फैंस ने काफी तारीफ की. कियारा की क्यूटनेस और सिद्धार्थ के शाही अंदाज पर लोग दिल हार बैठे. लोग कियारा को पहले भी कई बार दुल्हन के रूप में तैयार देख चुके हैं लेकिन पहली बार ऐसा था कि उन्हें देख उनकी सांसे रुकी रह गई. उनके मूव्स और स्माइल ने सारी महफिल लूट ली.


इसे भी पढ़ें: Urfi Javed On Lucknow: उर्फी जावेद ने लखनऊ का नाम बदलने पर किया रिएक्ट, धर्म को लेकर कही ये बात 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.