Urfi Javed On Lucknow: उर्फी जावेद ने लखनऊ का नाम बदलने पर किया रिएक्ट, धर्म को लेकर कही ये बात

Urfi Javed On Lucknow Name Change: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने लखनऊ के नाम बदलने पर अपना रिएक्शन दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 11:02 PM IST
  • उर्फी जावेद ने लखनऊ के नाम बदलने पर दिया रिएक्शन
  • लखनऊ के नाम बदलने पर उर्फी जावेद ने कही ये बात
Urfi Javed On Lucknow: उर्फी जावेद ने लखनऊ का नाम बदलने पर किया रिएक्ट, धर्म को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: Urfi Javed On Lucknow Name Change: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार वह अपने फैशन स्टाइल नहीं बल्कि अपने बयान की वह से चर्चा में बनी हुई हैं. उर्फी ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नाम बदलने पर अपना रिएक्शन दिया है. इसी साथ उन्होंने धर्म पर भी विवादित बयान दिया है. 

लखनऊ के नाम बदलने पर उर्फी ने कही ये बात 

  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. दरअसल अफवाह है कि योगी सरकार लखनऊ शहर का नाम बदलने पर विचार कर रही है. इसी मामले पर उर्फी जावेद का रिएक्शन दिया है. उर्फी ने ट्वीट में लिखा- कोई इसका फायदा बताओ, मैं एक लोकतांत्रिक राष्ट्र में रहना चाहती हूं, न कि हिंदू और मुस्लिम राष्ट्र में. 

लखनऊ के नाम बदलने पर हुआ चर्चा 
बता दें कि लखनऊ का नाम बदलने का मुद्दा यूपी सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के बयान के बाद से चर्चा में बना हुआ है. दरअसल उन्होंने कहा कि पहले लखनऊ का नाम लक्ष्मण नगरी था. वहीं उर्फी जावेद  ने भी इस विषय पर अपना रिएक्शन दिया है. 

उर्फी को ऐसे मिला फेम 
उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें फेम फैशन स्टेटमेंट से मिला है. उर्फी के फैशन सेंस के दीवान ना केवल आम लोग बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी हैं. रणवीर सिंह एक चैट शो में उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: 13 साल बाद पर्दे पर वापस लौटीं शर्मिला टैगोर, 'गुलमोहर' से करेंगी ओटीटी डेब्यू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़