नई दिल्ली: अथिया शेट्टी और केएल राहुल (Athiya Shetty and KL Rahul wedding) का प्यार किसी से भी छिपा नहीं है. दोनों अपने इस रिश्ते पर शादी की मुहर लगाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में उनके शादी के वेन्यू को लेकर खबरें चारों ओर सर्कुलेट हो रही थीं. ऐसे में उनकी वेडिंग की फिक्स डेट का भी पता लग गया है. खुद BCCI ने अथिया और राहुल की शादी की डेट का खुलासा किया है.


न्यूजीलैंड टूर के बाद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सॉर्सेज के मुताबिक केएल राहुल ने क्रिकेट काउंसिल को जानकारी दी है कि वो अगले साल अथिया संग शादी करने वाले हैं. कपल T20 वर्ल्ड कप के बाद महाराष्ट्र में शादी करेगा. राहुल-अथिया की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले जहान में होगी. बता दें कि दोनों पिछले तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.



कपल के घर पर फंक्शन


बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल मुंबई के बांद्रा में पाली हिल, संधु पैलेस नाम की बिल्डिंग में एक सी फेसिंग अपार्टमेंट में साथ रहे रहे हैं. हाल ही में इसी घर में वेडिंग ऑर्गनाइजर्स रेकी के लिए गए थे. शादी की तैयरियां शुरू कर दी गई है. हालांकि शादी की कोई कंफर्म डेट अभी तक सामने नहीं आई है.


शादी की तैयारी करेंगे-सुनील शेट्टी


एक इवेंट में जब सुनील शेट्टी से शादी की तैयारियों को लेकर सवाल पूछा गया ता तो उन्होंने जवाब दिया था कि मुझे लगता है जैसे ही बच्चे तय करेंगे तभी शादी होगी. सभी पापा चाहते हैं कि लड़की है तो शादी हो जाए लेकिन एक बार राहुल को ब्रेक मिल जाए. बच्चों को डिसाइड करने दीजिए क्यों आप कैलेंडर देखोंगे तो डर जाओगे. एक-दो दिन का गैप ही राहुल के पास है. इतने कम दिनों में शादी पॉसिबल नहीं. वक्त मिलते ही प्लानिंग करेंगे.


ये भी पढ़ें: PS-1 Trailer Out: मणिरत्नम की फिल्म का हिंदी ट्रेलर आया सामने, ऐश्वर्या राय की धमाकेदार एंट्री देख खो बैठेगें होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.