Koffee With Karan 8: क्यों क्रिकेटर्स को अपने शो में नहीं बुलाते करण जौहर? किया इस डर का खुलासा

Koffee With Karan 8: करण जौहर के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 8 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. इस सीदन के पहले गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड के पॉवरफुल कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहुंचे थे. अब शो से नए गेस्ट को लेकर बड़ी खबरें आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2023, 08:06 PM IST
    • करण ने शो में क्रिकेटर्स को लेकर कही ये बात
    • शो के नेक्स्ट गेस्ट बनेंगे बॉलीवुड सिब्लिंग्स?
Koffee With Karan 8: क्यों क्रिकेटर्स को अपने शो में नहीं बुलाते करण जौहर? किया इस डर का खुलासा

नई दिल्ली: Koffee With Karan 8: करण जौहर के फेमस शो का आगाज हो चूका है. शो का पहला एपिसोड काफी हिट साबित हुआ. शो के पहले गेस्ट रणवीर और दीपिका बने थे. कपल ने खुद से जुड़े कई किस्से शेयर किए.

कॉफी विद करण 8 के अगले गेस्ट कौन होंगे?

करण  आज दिन में सोशल मीडिया पर लाइव आए थे जिसमें उन्होंने फैंस के साथ कई साड़ी बातें शेयर की और शो को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए. करण ने फैंस के नेक्स्ट गेस्ट के बारे में बताया कि शो में आने वाले नए गेस्ट सेलेब सिब्लिंग्स की जोड़ी होगी. इसके बाद एक इंस्टाग्राम यूजर ने पूछा कि क्या यह सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं? इस पर करण ने जवाब दिया कि नहीं ये दोनों नहीं. उन्होंने कहा, "यह एक अलग जोड़ी है."

शो में क्रिकेटर्स को बुलाने को लेकर कही ये बात 

लाइव में आगे फैंस ने करण से कहा कि वो क्रिकेटर्स को भी शो में देखना चाहेंगे जिसपर करण ने कहा कि क्या वो शो में आएंगे? मुझे नहीं पता. मुझे नहीं लग रहा. मैं उन्हें शो में बुलाना पसंद करूंगा. वो नेशनल आइकॉन है और फेमस सेलेब भी हैं लेकिन मुझे लगता है कि पिछली बार जो हुआ उससे मुझे यकीन नहीं है कि वह मेरा फोन भी उठाएंगे. मुझे फोन करने से भी डर लगता है और मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे दिल में उनके लिए बहुत सम्मान है. मैं अस्वीकार नहीं किया जाना चाहता.' 

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल आए थे शो में 

बता दें कि कॉफी विद करण के 6वे एपिसोड में हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल शामिल हुए थे. शो का ये एपिसोड कुछ चला नहीं था और एपिसोड को लेकर कई तरह की खबरें भी आईं थीं. यहां तक की इस एपिसोड के रिलीज होने के बाद क्रिकेटरों पर कई तरह की मुश्किलें आ गई थीं. शो में हार्दिक पंड्या द्वारा किए कॉन्ट्रोवर्शियल बयान की वजह से एपिसोड को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से भी हटा दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Hospitalized: हिना खान हुईं अस्पताल में भर्ती, फोटो देख परेशान हुए फैन्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़