नई दिल्ली: KWK 8: करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' में अभी तक बॉलीवुड के कई स्टार्स शिरकत कर चुके हैं. कई दोस्तों, पति-पत्नी और भाईयों की जोड़ी ने इस शो में चार-चांद लगाए. अब पहली बार शो में मां-बेटे की जोड़ी शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान शामिल हुई है. दोनों की जोड़ी ने करण जौहर के साथ मिलकर शो में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे और मस्ती की है. कॉफी विद करण में होस्ट करण ने यह बताया कि उन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दादी का किरदार पहले शर्मिला टैगोर को ऑफर किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण के शो में शामिल हुई मां-बेटे की जोड़ी


सैफ अली खान और शर्मीला टैगोर पहली बार किसी शो में साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी अब करण के कॉन्ट्रोवर्शियल शो में शामिल हुई है. इस दौरान करण उनसे प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल जवाब करते हैं. इस दौरान बातों-बातों में करण जौहर बताते हैं कि उन्होंने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दादी का किरदार पहले शर्मिला टैगोर को ऑफर किया था.


करण ने शर्मीला के लिए कही ये बात 


करण ने शो में कहा 'वह मेरी पहली पसंद थीं. उस समय स्वास्थ्य कारणों से वह हां नहीं कह सकी, लेकिन मुझे इसका अफसोस है.'  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  एक्ट्रेस बताती हैं कि उनके परिवार और प्रियजनों ने उन्हें महामारी के कारण ऐसा न करने के लिए कहा था, क्योंकि वे चिंतित थे कि इसका उनके स्वास्थ्य पर क्या असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कोविड अपनी पीक पर था. हमें टीका नहीं लगाया गया था. आप जानते हैं, मेरे कैंसर के बाद. इसलिए, वे नहीं चाहते थे मैं जोखिम उठाऊं.' बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को कोविड-19 लहर के दौरान शूट किया गया था. जब शर्मिला दिल्ली में थीं, तो उनकी और शबाना की मुलाकात भी हुई. 


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान ने नेशनल टेलीविजन पर अंकिता लोखंडे को किया बेइज्जत, बोलीं- 'मेरे पैर चाट लीजिए'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.