Bigg Boss 17: आयशा खान ने नेशनल टेलीविजन पर अंकिता लोखंडे को किया बेइज्जत, बोलीं- 'मेरे पैर चाट लीजिए'

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में आयशा खान की एंट्री के बाद से घर का माहौल काफी बदल गया है. आयशा खान के आने के बाद से मनारा चोपड़ा गेम पर काफी असर पड़ा है. इसी बीच अंकिता लोखंडे और आयशा खान के बीच कहासुनी देखने को मिलती है जहां बाद में आयशा अंकिता से माफी मांगती नजर आती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 02:52 PM IST
    • आयशा खान के पैरों पर अंकिता लोखंडे ने किया कमेंट
    • आयशा के पलट जवाब से नाराज हो गईं अंकिता
Bigg Boss 17: आयशा खान ने नेशनल टेलीविजन पर अंकिता लोखंडे को किया बेइज्जत, बोलीं- 'मेरे पैर चाट लीजिए'

नई दिल्ली: Bigg Boss 17:  बिग बॉस 17 के घर में हर दिन अलग-अलग रिश्ते देखने को मिल रहे हैं. कभी कोई दोस्त होता है तो कभी कोई दुश्मन बन जाता है. शो में आयशा खान ने जब से वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है, वो खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे संग भी उनकी ठीक जम रही है. हालांकि, हाल ही में आयशा ने अंकिता को कुछ ऐसा कह दिया कि एक्ट्रेस को बुरा लग गया.

आयशा ने की अंकिता की बेइज्जती

हाल ही में शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में गार्डेन एरिया में आयशा, अंकिता, ईशा  बैठे नजर आते हैं. वीडियो में आयशा को अपने पैर स्टूल पर रखकर बैठे हुए देखा जा सकता है. आयशा के पैर देखकर अंकिता बोलती हैं उनसे कहती हैं आपके पैर कितने सुंदर हो रहे हैं. तो आयशा ने पैर दिखाते हुए कहा- हां, चाट सकते हैं. फिर आयशा बात पलटते हुए बोलीं- मैं खुद चाट सकती हूं इसको. कैसी बातें कर रही हूं मैं. फिर अंकिता कहती हैं- 'हां, ये बहुत अपमानजनक है. अपनी लाइन क्रॉस मत करो. मैं तुम्हें पसंद करती हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी बोलोगे. ये बात करने का सही तरीका नहीं है. कोई मुझसे ऐसे बात नहीं करता.' ये ठीक नहीं है.' जिसपर आयशा कहती हैं- 'सॉरी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

मुनव्वर ने आयशा को किया प्रपोज? 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ये भी देखा जाती है कि मुनव्वर आयशा से पूछते हैं कि क्या उनके बीच कोई फ्यूचर है. आयशा इसपर उनसे पूछती हैं कि क्या वह सच में चीजों को ठीक करना चाहते हैं, जिस पर मुनव्वर ने जवाब दिया कि अगर वह कर सकते हैं तो उसे अच्छा लगेगा. बता दें कि आयशा ने मुनव्वर पर कईं गंभीर आरोप लगाए थे और दावा किया था कि वह उसके साथ 'डबल डेटिंग' कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  Vijayakanth Death: DMDK संस्थापक विजयकांत का कोरोना से निधन, 'कैप्टन' को याद कर साउथ एक्टर्स ने दी श्रद्धांजलि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़