फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुईं जैकी श्रॉफ की लाडली, दिखाया बेहद हॉट बॉसी लुक

जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा श्रॉफ ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चाहने वालों पर चला दिया है. इस बार कृष्णा का हॉट लिबास हर किसी को होश उड़ा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 16, 2023, 07:14 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ ने किया अदाओं से मदहोश
  • बेहद हॉट अवतार में दिख रही हैं कृष्णा
फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुईं जैकी श्रॉफ की लाडली, दिखाया बेहद हॉट बॉसी लुक

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक्टिंग की दुनिया से खुद को अलग ही रखा है. हालांकि, इसके बावजूद उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. कृष्णा फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके सिजलिंग ग्लैमरस लुक देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से कृष्णा का हॉट अवतार काफी वायरल हो रहा है.

Krishna Shroff ने दिखाया सिजलिंग लुक

कृष्णा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक की झलक दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की है. लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने अपना हॉट बॉसी लुक दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

यहां कृष्णा टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने सिर्फ व्हाइट ट्राउजर और ब्लेजर ही कैरी किया है. कृष्णा ने बहुत ग्रेसफुली और सिजलिंग अंदाज में ये अवतार कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं कृष्णा

कृष्णा ने अपने इस लुक सटल स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने ग्लॉसी न्यूड लिप्स और स्मोकी न्यूड आई मेकअप रखा है. इसके साथ कृष्णा ने वेवी हेयर टच के साथ अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर कृष्णा ने मल्टी लेयर्ड गोल्ड की चेन पहनी है.

कृष्ण की अदाओं ने किया मदहोश

हमेशा की तरह कृष्णा इस आउटफिट में भी बेहद हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू एक बार फिर सभी चाहने वालों पर चला दिया है. चाहने वालों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी कृष्णा की अदाओं पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं और उन्हें हॉट बताया है.

ये भी पढ़ें- Zareen Khan Hospitalised: जरीन खान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़